×

Michael Clarke का बड़ा बयान, Team India के लिए अगले दस साल तक खेलेगा यह युवा खिलाड़ी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मैच में डेब्यू किया। शुभमन गिल ने अपने पहले टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करके टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई । टीम ने सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज करके वापसी की है।

AUS VS IND: तीसरे टेस्ट Rohit Sharma के साथ कौन करे ओपनिंग? जानिए Sunil gavaskar की राय

कप्तान अजिंक्य रहाणे ने जीत का श्रेय शुभमन गिल को भी दिया है । वहीं उनकी तारीफ की थी । इसके अलावा शुभमन गिल लगातार अपने खेल से दिग्गज खिलाड़ियों को प्रभावित कर रहे हैं। शुभमन गिल से पूर्व कंगारू कप्तान माइकल क्लार्क भी प्रभावित हुए हैं। क्लार्क ने शुभमन गिल की तारीफ की है।

AUS VS IND :आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान

शुभमन गिल को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो शानदार क्लात्मक बल्लेबाज हैं और वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो अगले 10 साल तक भारत के लिए खेलेंगे। हसी ने सीरीज में भारतीय टीम की वापसी को भी शानदार करार दिया है। उन्होंने कहा कि ये टीम इंडिया के लिए शानदार वापसी रही क्योंकि रहाणे ने माना था कि पहले टेस्ट मैच में सिर्फ 90 मिनट के खराब  खेल ने हमें हरा दिया था।

LOOKBACK 2020: वनडे क्रिकेट के तहत इस साल इन टॉप 10 बल्लेबाजों का दिखा फ्लॉप शो

बता दें कि एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था पर इसके बाद उसने दूसरे टेस्ट मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज करके वापसी भी की है। बता दें कि सीरीज के पहले मैच में शुभमन गिल को मौका नहीं दिया गया था लेकिन दूसरे मैच में उन्हें अवसर मिला , जहां उन्होंने इसका फायदा उठाते हुए बखूबी खुद को  साबित भी किया ।