×

Shakib ul hasan को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्‍स हुआ गिरफ्तार

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि बीते दिनों शाकिब अल हसन बेलघाट क्षेत्र में काली पूजा के लिए गए थे और फिर प्लेन से बांग्लादेश लौटे।

Lanka Premier League 2020: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके ये दो भारतीय खिलाड़ी दिखाएंगे जलवा

हिंदू देवी की पूजा मे शामिल होने के बाद एक शख्स ने शाकिब को जान से मारने की धमकी दी । हालांकि शाकिब अल हसन ने भी देवी की पूजा में शामिल होने लेकर माफी मांगी थी। उन्होंने कहा , एक मुस्लिम होने के नाते मैं हमेशा धार्मिक रीति रिवाजों को फॉलो करने की कोशिश करता हूं। कृपया मुझे माफ कर दीजिए।

AUS vs IND, Test Series: टीम इंडिया के लिए मुसीबत बनेंगे Steve Smith , आंकड़े दे रहे हैं गवाही

अगर मैंने कुछ गलत किया है। ख़बरों की माने तो शाकिब को धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि गिरफ्तार हुए शख्स तालुकदार ने रविवार रात को फेसबुक पर लाइव होकर शाकिब को जाने से मारने की धमकी दी कहा कि इस क्रिकेटर के पूजा के कार्यक्रम में जाने से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है ।

साल 2021 में व्यस्त है Team India का शेड्यूल, विराट एंड कंपनी लगातार 12 महीने खेलेगी क्रिकेट

वैसे अगली सुबह तालुकदार ने इस मामले में मांफी मांगते हुए धमकी वापस भी ले ली। इस पूरे घटना क्रम में पुलिस ने उस शक्स की पत्नी को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया । फिर सूनामगंज जिले से तालुकदार को भी गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि शाकिब अल हसन की गिनती बांग्लादेश के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है। ऐसे में उनका जान से मारने की धमकी मिलने से क्रिकेट जगत में भी हड़कंप मच गया।