×

Mahela Jayawardene on Arjun Tendulkar: मुंबई इंडियंस के कोच ने बताया अर्जुन तेंदुलकर को क्यों खरीदा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2021 के तहत मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर को उनके 20 लाख बेस प्राइस पर खरीदा है। बता दें कि  अर्जुन के मुंबई इंडियंस से जुड़ने के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया क्योंकि अर्जुन तेंदुलकर महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं। कई लोग कह रहे हैं अर्जुन को नेपोटिज्म के चलते मुंबई में जगह दी गई है।

भारत में आकर T20 World Cup खेलने के लिए पाकिस्तान ने रखी ये बड़ी शर्त

वैसे अर्जुन तेंदुलकर को खरीदने की अहम वजह मुंबई इंडियंस के हेड कोच महिला जयवर्धने ने बताई है।जयवर्धेने इस बारे में कहा कि , हमने अर्जुन को केवल स्किल के आधार पर खरीदा है ।मेरा मतलब है कि सचिन की वजह से उन पर एक बड़ा टैग होगा, लेकिन सौभाग्य से वह एक बल्लेबाज नहीं बल्कि गेंदबाज हैं ।

T20 WC के लिए इतने खिलाड़ियों के साथ भारत आएगी न्यूजीलैंड की टीम, कोच ने बताया

मुझे लगता है कि यह अर्जुन के लिए सीखने की बेहतरीन प्रक्रिया होने जा रही है। महिला जयवर्धेने साथ ही कहा, कि , अर्जुन ने अभी मुंबई के लिए खेलना शुरू किया है और अब वह फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ा है। वह चीजों को सीखेगा ।वह बेहतर होगा। आगे उन्होंने कहा कि अर्जुन तेंदुलकर पर ज्यादा दबाव ना डाले हैं

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के तहत उमेश यादव खेलेंगे या नहीं, जानिए यहां

और उन्हें विकसित होने दें। बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर के मुंबई इंडियंस टीम में शामिल होने के कायस पहले से ही लगाए जा रहे थे क्योंकि पिछले सीजन के तहत भी अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के नेट गेंदबाज थे। आगामी सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए अर्जुन तेंदुलकर कैसा प्रदर्शन करते हुए नजर आते हैं यह तो देखने वाली बात रहती है। पर अर्जुन तेंदुलकर के लिए आगामी सीजन चुनौतीपूर्ण होगा जो उनका डेब्यू सीजन होगा।