×

Jasprit Bumrah की होने वाली दुल्हन कौन है ? सामने आया उनका नाम

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शादी करने जा रहे हैं और इसलिए उन्होंने क्रिकेट से छुट्टी ली है। रिपोर्ट्स में अब उस लड़की का नाम सामने आया है जिससे जसप्रीत बुमराह शादी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बुमराह स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । संजना पेशे से मॉडल व स्पोर्ट्स एंकर हैं ।

SL vs WI:दूसरे टी 20 में गेल -पोलार्ड हुए फेल, श्रीलंका ने विंडीज को 43 रनों से दी मात

वह क्रिकेट , बैडमिंटन व फुटबॉल के कई इवेंटस् को होस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने 2019 विश्व कप में भी भारत की ओर से शो को होस्ट किया था । संजना गणेशन का जन्म 6 मई 1991 को पुणे महाराष्ट्र में हुआ था और उनकी उम्र फिलहाल 28 साल हो चुकी है ।

IND vs Eng:संजय मांजरेकर ने बताई अजिंक्य रहाणे की बड़ी कमजोरी, कही ये बात

वो कोलकाता नाइट राइडर्स के शो नाइट क्लब को होस्ट कर चुकी हैं और इस शो में टीम के सह मालिक शाहरुख खान ने भी हिस्सा लिया था।संजना आईपीएल ऑक्शन भी होस्ट कर चुकी हैं। संजना काफी फिट हैं और उनकी 5 फुट 5 इंच हाईट हैं। बताया जाता है कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी हैं।जसप्रीत बुमराह की गिनती दुनिया के मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में होती है ।

Breaking, IND VS ENG: तीसरे दिन का खेल शुरू, टीम इंडिया की नजरें बढ़ी बढ़त हासिल करने पर

वह इस वक्त टीम इंडिया के मुख्य गेंदबाज हैं । बुमराह ने टीम इंडिया के लिए अब तक 19 टेस्ट, 67 वनडे और 50 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं । बुमरा्ह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के लिए खुद अनुपलब्ध बताया और इसके बाद खुलासा हुआ कि वह शादी करने जा रहे हैं। बुमराह इस महीने ही इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे- टी 20 सीरीज में भी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।