×

Ishant Sharma के लिए ये टूर्नामेंट है वर्ल्ड कप जैसा, खुद किया खुलासा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा हैं और इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहे हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही है और टीम इंडिया फाइनल में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही है।

फैंस के लिए खुशख़बरी, IND vs ENG के इन मैचों में कॉमेंट्री करेगा भारत का यह विकेटकीपर

वैसे इन सब बातों के बीच तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने बताया है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का यह टूर्नामेंट उनके लिए विश्व कप जैसा है।ईशांत शर्मा ने कहा, मैं सिर्फ इस सीरीज को जीतने और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए क्वालीफाई करने पर केंद्रित हूं।मैं सिर्फ एक प्रारूप खेलता हूं, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप मेरे लिए एक विश्व कप की तरह है, अगर हम फाइनल खेलते हैं और फिर हम जीत के लिए जाते हैं ।

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में इन बदलावों के साथ उतर सकती है भारतीय टीम, देखें प्लेइंग XI

तो यह भावना विश्व कप या चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के समान होगी। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 24 फरवरी से होने वाले तीसरा टेस्ट मैच ईशांत शर्मा के करियर का 100 वां टेस्टमैच होगा । एक तरह से ईशांत शर्मा बतौर टेस्ट खिलाड़ी बड़ी उपलब्धि अपने नाम करने वाले हैं।

IPL 2021:पहले स्टीव स्मिथ को किया बाहर, अब एक और ऑस्ट्रेलियाई को राजस्थान रॉयल्स ने निकाला

ईशांत शर्मा अब तक 300 विकेट चटका चुके हैं और वह टीम इंडिया के लिए लंबे वक्त से सेवाएं दे रहे हैं । ईशांत वैसे 100 टेस्ट मैच खेलने की उपलब्धि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हासिल कर लेते , लेकिन चोट की वजह से वह कंगारू दौरे का हिस्सा नहीं बन सके थे पर अब इंग्लैंड के खिलाफ वह आसानी से यह मुकाम हासिल कर लेंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।