×

मुश्किल में फंसे Irfan Pathan, इस बुजुर्ग दंपत्ति ने लगाया अवैध संबंध का आरोप

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान पर गंभीर आरोप लगे हैं और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज हुई है। अहमदाबाद के पुलिस विभाग से रिटायर एक बुजुर्ग ने उनकी बहु के साथ इरफान पठान का अवैध संबंध होने का बड़ा आरोप लगाया है।

Zim vs Pak, 2nd Test: कब-कहां और कैसे देखें मुकाबले की Live streaming, जानिए सब कुछ यहां

 

शिकायतकर्ता परिवार ने इस पूरे मामले को लेकर वीडियो भी शेयर किया है जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।ख़बरों के मुताबिक अहमदाबाद के वेजलुपर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के हिसाब से इब्राहिमभाई की बहू ने 11 मार्च 2021 को उनके पूरे परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था।

IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद Kieron Pollard को मिली Good News, जानकर आप भी होंगे खुश

यह मामला पुलिस की जांच में है। हालांकि इस बारे में इब्राहिमभाई का कहना रहा है कि उनके परिवार को झूठे मामले में फंसाया जा रहा है और उनकी बहू का चक्कर काफी समय से इरफान पठान के साथ चल रहा है।इब्राहिमभाई के बेटे सैयद की माने तो इरफान पठान और उनकी पत्नि का अवैध संबंध शादी से पहले से ही था । उन्होंने बताया कि उनकी पत्नि इरफान की चचेरी बहन लगती है और दोनों एक दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं।

IPL 2021: जानिए कितने महीने के बाद के बाद दोबारा शुरु हो सकते हैं आईपीएल मुकाबले

 

सैयद ने यह भी बताया है कि इरफान उनकी बीवी को चोरी -छुपे घुमाने ले जाते हैं और वीडियो कॉल पर बात भी करते हैं। पुलिस के हिसाब से बहू के मामले को कमजोर करने के लिए इब्राहिम भाई और उनके बेटे  लड़की के कैरेक्टर पर सवाल उठा रहे है। वैसे भी इरफान पठान ने ही उस लड़की की शादी इस परिवार में कार्रवाई थी। गंभीर आरोप लगने के बावजूद इरफान पठान ने अब तक इस मामले में  कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है ।