×

IPL 2021 की नीलामी में शायद ही कोई टीम दांव लगाए इन चार भारतीय खिलाड़ियों पर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2021 की तैयारी जोरों -शोरों से चल रही हैं और टूर्नामेंट के लिए नीलामी का आयोजन 18 फरवरी को होने वाला है। वैसे नीलामी में कई खिलाड़ियों पर नजरें रहेंगी । पर हम यहां उन चार भारतीय खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे हैं जिन पर नीलामी में शायद ही कोई टीम दांव लगाए।

ICC test ranking: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले Virat Kohli को लगा बड़ा झटका

हरभजन सिंह – पिछले सीजन में हरभजन सिंह निजी कारणों के चलते नहीं खेले थे और इसके बाद उन्हें चेन्नई से खुद रिलीज करने की गुजाइरिश की । हरभजन सिंह इस बार जब नीलामी में होंगे तो शायद ही कोई टीम उन पर दांव लगाए।

मुरली विजय – आईपीएल के पिछले कुछ सीजन मुरली विजय के लिए अच्छे नहीं रहे हैं ।आईपीएल 2020 में उन्हें तीन ही मैच खेलने का मौका मिला और इस बार चेन्नई ने उन्हें रिलीज कर दिया। पर 14 वें सीजन की नीलामी में शायद ही उन्हें कोई खरीददार मिले।

David Warner की बेटी को Virat Kohli ने दिया ये ‘अनमोल तोहफा’, जानकर होंगे हैरान

केदार जाधव – चेन्नई सुपरकिंग्स ने उनकी खराब फॉर्म को देखते हुए रिलीज कर दिया था। 35 वर्षीय इस खिलाड़ी में कोई टीम आगामी सीजन के लिए रुची लेगी इसकी भी गुंजाइश कम ही है। और  इसलिए वह नीलामी में  अनसोल्ड रह सकते हैं।

मिली बड़ी चेतावनी, मानसिक तौर पर बीमार हो जाएंगे Team India के खिलाड़ी

करुण नायर – भारतीय खिलाड़ी करुण नायर खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। पिछली 10 टी 20 पारियों में 50 रन के स्कोर तक पहुंचने में करुण नायर नाकाम रहे हैं। ऐसे में नीलामी में शायद ही कोई टीम उन्हें खरीदने में रुचि दिखाए। बता  दें कि पिछले सीजन तक  करुण नायर किंग्स   इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा रहे हैं लेकिन खराब फॉर्म के चलते उन्हें रिलीज कर दिया गया।