×

IPL 2021 की नीलामी में ना बिकने के बाद जेसन रॉय ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 की नीलामी इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय के लिए निराशाजनक रही।दरअसल इस स्टार खिलाड़ी को नीलामी में कोई खरीददार नहीं मिला । इंग्लैंड के जेसन रॉय पर नीलामी में किसी टीम ने बोली नहीं लगाई। अब अनसोल्ड रहने के बाद जेसन रॉय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में पिच से मदद मिली तो कहर बरपाएंगे इंग्लैंड के ये दो तेज गेंदबाज

ट्विटर पर जेसन रॉय ने लिखा, इस साल आईपीएल का हिस्सा नहीं होना बहुत ही ज्यादा शर्म की बात होगी। मैं उन सभी खिलाड़ियों को बधाई देना चाहूंगा जिनको इस साल चुना गया है। खास कर उन कुछ लोगों को जिनके यहां उंची बोली लगी थी। अब उनको देखने में काफी मजा आया।जेसन रॉय खासतौर से अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के Glenn Maxwell ने IPL में कमाई के मामले में बनाया खास रिकॉर्ड

पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा रहे इस बल्लेबाज ने निजी कारणों से टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला लिया था। जेसन रॉय की जगह पर दिल्ली की टीम में डेनियल सैम्स को शामिल किया गया। यही नहीं आईपीएल2021 की नीलामी से पहले दिल्ली की टीम ने जेसन रॉय को रिलीज करने का फैसला लिया। बता दें कि आईपीएल में खेलने का सपना हर खिलाड़ी देखता है।

IPL 2021 के लीग स्टेज और प्लेऑफ के मुकाबले हो सकते हैं इन शहरों में, जानें यहां

ऐसे में जेसन रॉय को मौका ना मिलना उनके लिए बड़ा झटका है।बता दें कि नीलामी में एक तरफ जेसन रॉय कोई खरीददार नहीं मिला तो वहीं दूसरी ओर क्रिस मोरिस 16.25 करोड़ में बिकने के साथ सबसे महंगे रहे । इसके अलावा न्यूजीलैंड के काइल जैमीसन 15 करोड़ में बिके, मैक्सवेल 14 करोड़ से ज्यादा में बिके और इंग्लैंड ऑलराउंडर मोईन अली 7 करोड़ में बिके।एक तरह से कई खिलाड़ियों करोड़ों की बारिश हुई है।