×

IPL 2021:टी नटराजन ने बताया कैसे MS Dhoni की वजह से उनकी गेंदबाजी को हुआ फायदा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के दुनिया के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। अक्सर ही उनके द्वारा दी गई टिप्स और सलाहें बाकी खिलाड़ियों के लिए काम की साबित होती हैं। महेंद्र सिंह धोनी की एक सलाह से तेज गेंदबाज टी नटराजन को भी अपनी गेंदबाजी में फायदा हुआ है।

Taslima Nasreen के बयान पर आग बबूला हुए Moeen Ali के पिता, जानिए क्या कुछ कहा

टी नटराजन ने आईपीएल 2021 से पहले खुद इस बात का खुलासा किया है। यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी नटराजन ने अपनी कामयाबी का श्रेय महेंद्र सिंह धोनी को दिया है । तेज गेंदबाज का कहना रहा है कि पिछले साल आईपीएल के दौरान धीमी गति से बाउंसर और कटर जैसी गेंद डालने की धोनी की सलाह ने उन्हें अपना स्किल निखारने में काफी मदद की । बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन के तहत टी नटराजन ने शानदार गेंदबाजी की थी और धोनी, डीविलियर्स जैसे बल्लेबाजों के विकेट लिए थे । यही नहीं उन्होंने पूरे टूर्नामेंट 71 यॉर्कर गेंद फेंकी थी। टी नटराजन ने अपनी सफलता का श्रेय महेंद्र सिंह धोनी को देते हुए कहा , धोनी की तरह किसी से बात करना अपने आप में बहुत बड़ी बात है।

IPL 2021: अभ्यास सत्र में ऋषभ पंत ने गेंदबाजों की जमकर की धुनाई, देखें VIDEO

उन्होंने मुझसे फिटनेस के बारे में बात की और मुझे प्रोत्साहित किया । टी नटराजन ने बताया कि धोनी ने कहा मैं अनुभव के साथ बेहतर हो जाऊंगा।टी नटारज ने आगे कहा कि उन्होंने ( धोनी) मुझे बाउंसर और कटर जैसे वैरिएशन इस्तेमाल करने की सलाह दी । यह मेरे लिए काफी उपयोग रहा है। बता दें कि आईपीएल 2021 के तहत भी टी नटराजन सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए खेलते हुए नजर आएँगे।

IPL 2021 Live telecast: जानिए किन चैनलों पर और कितने बजे से होगा आईपीएल मैचों का प्रसारण