×

IPL 2021:आर अश्विन का परिवार संकट में, फैमली के दस सदस्य पाए गए कोरोना पॉजिटिव

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस की दूसरी लहर से पूरा देश जूझ रहा है , वहीं कई परिवार पर इस महामारी का संकट है। कोरोना से भारतीय दिग्गज स्पिनर आर अश्विन का परिवार भी जूझ रहा है। यही वजह रही है कि अश्विन ने आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से बीच में हटने का फैसला लिया।

IPL खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फंसे बड़ी मुश्किल में, हो सकती है जेल, जानें पूरा मामला

अश्विन के परिवार के दस सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं और इस बात की खुद जानकारी उनकी पत्नि दी है। अश्विन की पत्नि प्रीति नारायण ने शुक्रवार को कहा कि उनके परिवार के दस सदस्य पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने ट्विटर पर बताया है कि उनका परिवार किन मुश्किल परिस्थितियों से जूझ रहा है। प्रीति नारायण ने ट्विटर पर लिखा, एक ही सप्ताह में परिवार के छह बड़े और चार बच्चे पॉजिटिव हो गए । अलग-अलग अस्पतालों में सभी भर्ती थे ।

IPL 2021: पंजाब के इस गेंदबाज ने RCB पर बरपाया कहर, विराट, मैक्सवेल और डीविलियर्स के चटकाए विकेट, देखें VIDEO

पूरे सप्ताह यह बुरा सपना जारी रहा। तीन में से एक अभिभावक घर लौट आए हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि टीका लगवा लीजिए । अपनी और परिवार की इस महामारी से सुरक्षा कीजिए।प्रीति ने कहा , मानसिक रूप से स्वस्थ होने की बजाय शारीरिक रूप से स्वस्थ होना आसान है।

IPL 2021: आरसीबी के खिलाफ शतक से चूके KL Rahul, पर बना डाला बड़ा रिकॉर्ड पांचवें से आठवां दिन सबसे खराब समय था हर कोई मदद की पेशकश कर रहा था लेकिन कोई आपके पास नहीं था यह बीमारी आपको बिल्कुल अकेला कर देती है। बता दें कि अश्विन ने अपने परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अगर सब कुछ सही होता है तो वह टूर्नामेंट में वापसी करेंगे।आईपीएल में अश्विन दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं।