×

Breaking,PBKS vs CSK:पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स ने उतारी ऐसी प्लेइंग XI, देखें यहां

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स आमने -सामने हैं।दोनों टीमों की भिड़ंत मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रही है।मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।चेन्नई की टीम घातक गेंदबाजी करते हुए पंजाब को कम स्कोर पर रोकना चाहेगी।

बता दें कि मौजूदा सीजन में चेन्नई को पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सात विकेट से हराया जबकि पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को चार रन से मात दी। चेन्नई ने दिल्ली के खिलाफ हुए मैच में 188 रन बनाए थे। टीम के लिए सुरेश रैना ने 54, मोईन अली ने 36 और सैम कुर्रन ने 34 रनों का योगदान दिया था।

टीम के लिए दीपक चाहर, सैम कुर्रन, शार्दुल ठाकुर, रविंद्र जडेजा और मोईन अली गेंदबाजी में ज्यादा प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर सके थे।चेन्नई की टीम पिछले मैच की हार को भुलाकर पंजाब के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करना चाहेगी। दूसरी ओर पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले मैच के तहत छह विकेट पर 221 रन बनाने के बावजूद करीबी जीत ही दर्ज कर पाई थी। उस मुकाबले में कप्तान केएल राहुल 59 गेंद में 91 रन बनाए जबकि क्रिस गेल ने 28 गेंद में 40 और दीपक हुड्डा ने 28 गेंद में 64 रन का योगदान दिया।मुकाबले में पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए जीत दिलाई थी।पंजाब के खिलाड़ी अब चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ भी अपनी लय को बरकरार रखने के लिए ही मैदान में उतरेंगे। वैसे पंजाब किंग्स की तुलना में चेन्नई सुपरकिंग्स काफी अनुभवी और ऐसे में वह पंजाब पर भारी भी पड़ सकती है।

टीमें:
पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल (w / c), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, झे रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, रिले मेरेडिथ, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह
चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): रतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, मोइन अली, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (w / c), रवींद्र जडेजा, सैम क्यूरन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर