×

Breaking, SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले चुनी गेंदबाजी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के तीसरे मैच के तहत सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर आमने -सामने हैं। दोनों टीमों के बीच मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें कि फिलहाल मुकाबले में टॉस हो चुका है।मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

IPL 2021, KKR vs SRH: केकेआर और हैदराबाद की कड़ी टक्कर, जानिए कौन पड़ेगा किस पर भारी

आज यहां सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी डेविड वॉर्नर के हाथों में होगी, वहीं केकेआर का नेतृत्व इयोन मॉर्गन के हाथों में हैं। केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों ही टीमों की निगाहें टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज करने पर रहने वाली हैं। सबसे बड़ा सवाल है कि केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद में कौन किस पर भारी पड़ेगा।

बतौर कप्तान Virat Kohli ने बना डाला ये रिकॉर्ड, T20 क्रिकेट में हासिल की बड़ी उपलब्धि

वैसे दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो इस मामले में केकेआर आगे है । दोनों के बीच अब तक 19 आईपीएल मुकाबले हुए हैं जिसमें से 12 बार कोलकाता नाइटराइडर्स ने बाजी मारी है और 7 मैच सनराइजर्स हैदराबाद ने जीते हैं। आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं कि केकेआर सनराइजर्स हैदराबाद पर अब तक हावी रही है।

CSK के इन 5 खिलाड़ियों का खत्म हो सकता है करियर, IPL 2021 होगा अंतिम सीजन

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब जीत दर्ज करके केकेआर के खिलाफ अपना रिकॉर्ड जरूर सुधारना चाहेगी। बता दें कि केकेआर ने अब तक दो बार खिताब जीता है लेकिन इयोन मॉर्गन की कप्तानी में एक भी नहीं । वहीं डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद को एक बार साल 2016 में चैंपियन बना चुके हैं। दोनों टीमों इस बार भी खिताब जीतने को लेकर जोर लगाना चाहेंगी।