×

IPL 2021 CSK vs SRH : शार्दुल ठाकुर के महंगे साबित होने से सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, किए ऐसे कमेंट्स

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 23 वें मैच के तहत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर लय में नजर नहीं आए।  बता दें कि  शार्दुल ठाकुर ने महंगी गेंदबाजी की और इसका फायदा सनराइजर्स हैदराबाद टीम को मुकाबले में मिला।

IPL 2021: डेविड वॉर्नर का बड़ा कारनामा , T20 क्रिकेट में हासिल की बड़ी उपलब्धि

शार्दुल ठाकुर ने अपने 4 ओवर के स्पैल में 44 रन खर्च किए । सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मुकाबले में 20 ओवर में  3 विकेट पर 171 रन बनाने में सफल रही। हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर ने 55 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली । वहीं मनीष पांडे ने 46 गेंदों में 61 रनों की पारी का योगदान दिया ।

Breaking, CSK vs SRH: डेविड वॉर्नर और मनीष पांडे ने जड़े अर्धशतक, हैदराबाद ने चेन्नई को दिया 172 रनों का लक्ष्य

इसके अलावा नाबाद 26 रन केन विलियमसन के बल्ले से भी निकले। शार्दुल ठाकुर की महंगी गेंदबाजी  ने मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को नुकसान पहुंचाने का  ही काम किया। शार्दुल ठाकुर अगर अपने ओवर में ज्यादा रन खर्च नहीं करते तो हैदराबाद की टीम को कम स्कोर पर ही रोका जा सकता था ।

IPL 2021: जानिए पॉवरप्ले में किस टीम ने चटकाए हैं कितने विकेट, CSK है टॉप पर

 

ठाकुर ने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में सही लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी नहीं की। यही वजह रही है कि हैदराबाद के बल्लेबाजों ने इसका फायदा उठाते हुए नजर रन बटोरे । बता दें कि शार्दुल ठाकुर की खराब गेंदबाजी से क्रिकेट फैंस भी गु्स्सा हुए हैं। शार्दुल ठाकुर की खराब गेंदबाजी पर भड़कते हुए फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स किए हैं। वैसे तो शार्दुल ठाकुर चेन्नई के लिए मैच जिताऊ प्रदर्शन ही करते हैं ।पर हैदराबाद के खिलाफ वह लय में बिल्कुल नजर नहीं आए। यही वजह है कि अब उन्हें आलोचनाओंका  सामना करना पड़ रहा है।