×

IPL 2020: इस सीजन में इन 5 गेंदबाजों की हुई है जमकर धुनाई, देखें आंकड़ें

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क । आईपीएल 2020 में जहां कुछ गेंदबाज अपनी  शानदार गेंदबाजी  को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं कुछ गेंदबाज  फ्लॉप भी  रहे । हम यहां  पांच ऐसे  गेंदबाजों का जिक्र कर रहे हैं जिन्होंने लीग के 13 वें सीजन में महंगा स्पैल किया है।

IPL 2020: सबसे ज्यादा डॉट बॉल फेंकी हैं इन पांच गेंदबाजों ने , देखें लिस्ट

सिद्धार्थ कौल – सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल का नाम इस लिस्ट में टॉप पर मौजूद है। कौल ने 4 अक्टूबर को शारजाह के मैदान पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ ज्यादा रन खर्च किए थे। सिद्धार्थ ने मैच में 4 ओवर के स्पैल में 64 रन खर्च किए थे और सिर्फ 2 विकेट ही हासिल किए।

एनरिच नॉर्टजे ने फेंकी IPL की सबसे तेज गेंद, डेल स्टेन का तोड़ा रिकॉर्ड

डेल स्टेन – लिस्ट में दूसरा नाम आरसीबी के तेज गेंदबाज डेल स्टेन का है । डेल स्टेन ने 24 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलते हुए खराब गेंदबाजी का नजारा पेश किया। डेल स्टेन ने अपने 4 ओवर में 57 रन खर्च किए और उनके खाते मे एक भी विकेट भी नहीं आया।

IPL 2020 में Delhi capitals की धमाकेदार जीत के बाद अंक तालिका में हुआ बदलाव

क्रिस जॉर्डन – इस क्रम में तीसरे नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन हैं। उन्होंने 20 सितंबर को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ महंगा स्पैल किया था। जॉर्डन ने अपने चार ओवर में 56 रन खर्च किए थे और विकेट भी नहीं मिला था।

लुंगी एंगीडी- तीसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज लुंगी एंगीडी हैं। उन्होंने 22 सितंबर को शारजाह के मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ महंगे ओवर किए थे। लुंगी एंगीडी ने 4 ओवर में 56 रन खर्च किए थे और एक विकेट ही हासिल किया था।

पीयूष चावला – लिस्ट में पांचवे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर पीयूष चावला हैं । उन्होंने भी 22 सितंबर को ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 4 ओवर में 55 रन खर्च किए थे और एक ही विकेट  मिला था।