×

IPL 2020, MI vs KKR : मुंबई इंडियंस ने दर्ज की धमाकेदार जीत, केकेआर को 8 विकेट से हराया

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में 32 वें मैच के तहत मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच भिड़ंत हुई। अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में केकेआर को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा । मुकाबले में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।

IPL 2020, MI vs KKR : पैट कमिंस ने बल्ले से दिखाया जलवा, केकेआर की हल की ये बड़ी समस्या

पहले खेलते हुए केकेआर ने पैट कमिंस के अर्धशतक और इयोन मॉर्गन की शानदार पारी के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 148 रन बनाए।केकेआर के लिए पैट कमिंस ने 36 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली । वहीं इयोन मॉर्गन ने 29 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली ।मुंबई इंडिंयस के लिए राहुल चार ने 2 विकेट लिए। वहीं ट्रेंट बोल्ट, नाथन कूल्टर और बुमराह ने 1-1 विकेट लिया।

IPL 2020 MI vs KKR : पैट कमिंस ने जड़ा अर्धशतक, कोलकाता ने मुंबई को दिया 149 का लक्ष्य

दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने क्विंटन डीकॉक की तूफानी पारी के दम पर 16.5 ओवर में 2 विकेट खोकर 149 रन बनाकर मैच अपने नाम किया । मुबई इंडियंस के लिए डी कॉक ने 44 गेंदों में 78 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं रोहित शर्मा ने 36 गेंदों में 35 रन बनाए। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने भी अंत में 11 गेंदों में नाबाद 21 रनों का योगदान दिया।

Dinesh Karthik ने बीच सीजन में छोड़ी KKR की कप्तानी तो गंभीर ने कसा तंज, किया ये ट्वीट

केकेआर के गेंदबाज शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाए और टीम के स्कोर का बचाव नहीं कर पाए। केकेआर के लिए वरुण चक्रवर्ती और शिवम मावी ने 1-1 विकेट लिया। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है और उसके 12 अंक हो गए हैं। दूसरी केकेआर के लिए टूर्नामेंट का आगे सफर और चुनौतीपूर्ण सफर इस हार के बाद होने वाला है।