×

IPL 2020 KKR vs KXIP:किसी भी समय मैच पलटने का दम रखते हैं ये 5 खिलाड़ी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में अहम मुकाबला सोमवार को कोलकाता नाइटाइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा। बता दें दोनों टीमों को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए जीत दरकार होगी।वैसे हम यहां दोनों टीमों के पांच खिलाड़ी का जिक्र कर रहे हैं जो आज के मुकाबले में मैच जिताऊ प्रदर्शन कर सकते हैं । आइए जानते हैं ।

IPL 2020 में प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हुईं ये तीन टीमें


केएल राहुल – पंजाब के कप्तान केएल राहुल मौजूदा समय में शानदार फॉर्म में हैं। वह इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं । ऐसे में वह केकेआर के खिलाफ भी कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को जीत दिला सकते हैं । इससे पहले भी केएल राहुल ने अपनी टीम के लिए बल्ले से अहम योगदान दिया है।

IPL 2020: जारी किया गया आईपीएल प्ले ऑफ का कार्यक्रम, इस मैदान पर खेला जाएगा फाइनल


क्रिस गेल – धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल भी किसी समय मैच पलटने का दम रखते हैं । इस सीजन में ही उन्होंने पंजाब को सुपर में जाने वाले मैच तक में जीत दिलाई थी । टीम को उम्मीद रहने वाली है कि गेल केकेआर के खिलाफ भी मैच जिताऊ प्रदर्शन करें।

IPL के इतिहास में पहली बार धोनी की CSK प्लेऑफ से हुई बाहर , पलट गया इतिहास

निकोलस पूरन – किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बल्लेबाज निकोलस पूरन मौजूदा सीजन में सबसे ज्यादा छक्का लगाने वाले बल्लेबाज हैं । उन्होंने मौका पड़ने पर अहम भूमिका अदा करते हुए टीम को जीत भी दिलाई। ऐसा ही कुछ पूरन अब केकेआर के खिलाफ भी करते हुए नजर आ सकते हैं।

नीतिश राणा – केकेआर स्टार खिलाड़ी नीतिश राणा पिछले मैच में फॉर्म में लौटा आए हैं। उन्होंने तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने का काम किया। अब नीतिश राणा को अपने टीम के लिए पंजाब के खिलाफ भी योगदान देना होगा।

सुनील नरेन – नीतिश राणा की तरह ही सुनील नरेन भी पिछले मैच से फॉर्म में लौटे हैं। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को अपने जीत दिलाने में योगदान दिया। ऐसे में पंजाब के खिलाफ नरेन का बल्ले चलता है केकेआर की जीत पक्की है।