×

IPL 2020: हैदराबाद के टूर्नामेंट से बाहर होने के बावजूद भी गर्व महसूस कर रहे हैं केन विलियमसन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के दूसरे क्वालिफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा ।हैदराबाद भले ही हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई हो लेकिन केन विलियमसन फिर भी टीम पर गर्व महसूस कर रहे हैं।

IPL 2020 : ये हैं पांच बड़े कारण, क्यों दिल्ली कैपिटल्स पहली बार जीत सकती है खिताब

मुकाबले के बाद केन विलियमसन का कहना रहा है कि आईपीएल फाइनल में नहीं पहुंच पाना शर्मनाक रहा है, लेकिन टूर्नामेंट के शुरुआती स्टेज में खराब प्रदर्शन के बाद प्लेऑफ में पहुंची उनकी टीम इस वापसी पर गर्व कर सकती है।

बता दें कि पूरे सीजन में अपना जलवा दिखाने वाले केन विलियमसन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी जुझारू पारी खेली लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। केन विलियमसन ने 45 गेंदों में 67 रनों की पारी खेली । इस दौरान उन्होंने 5चौके और 4 छक्के लगाने का कारनामा किया।

IPL 2020: नए यॉर्कर किंग बनकर उभरे टी नटराजन , दिग्गज खिलाड़ी भी हैं प्रभावित

केन विलियसमसन ने कहा,दिल्ली की टीम बहुत अच्छी है। वो अपनी लय हासिल करने की कोशिश में थी और इस मैच में वो ऐसा करने में कामयाब रहे। बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज करके दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहली बार फाइनल में पहुंची है ।मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जीत का 190 का बड़ा लक्ष्य मिला था लेकिन टीम के बल्लेबाज टिककर बल्लेबाजी नहीं कर सके । केन विलियसमसन को भी किसी दूसरे बल्लेबाज का साथ नहीं मिला और इसलिए उन्हें टीम को जीत दिलान के लिए जोखिम लिया, जहां वह अपना विकेट गंवा बैठे। विलियिमसन मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर रबाडा को कैच देकर आउट हुए थे।विलियमसन का विकेट गिरना ही हैदराबाद की हार का बड़ा कारण बना ।

Women T20 Challenge 2020: फाइनल के तहत होगी कांटे की टक्कर की भिड़ंत,जानिए कब और कहां देखें मैच