×

IPL 2020: विराट कोहली पर आगबबूला हुए गौतम गंभीर, आरसीबी को दे डाली ये सलाह

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में भी विराट कोहली के खिताब जीतने से नाकाम रहने के बाद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भड़क गए। बता दें कि आरसीबी को एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा । हार के साथ ही वह टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।

RCB vs SRH: डेविड वॉर्नर ने तोड़ डाला, रोहित शर्मा का ये रिकॉर्ड

आरसीबी के खराब प्रदर्शन के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं। गौतम गंभीर ने तो विराट कोहली को कप्तानी से हटाए जाने तक की मांग कर डाली है। गौतम गंभीर आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी से खुश नहीं हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा ,विराट कोहली को अब कप्तानी से हटा दिया जाना चाहिए।

IPL 2020 टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद क्या Virat Kohli की कप्तानी पर गिर सकती है गाज

8 साल से विराट टीम के कप्तान हैं और वह एक खिताब नहीं दिला पाए हैं। 8 साल बहुत लंबा वक्त है। बता दें कि विराट कोहली साल 2011 से आरसीबी की कप्तानी कर रहे हैं लेकिन टीम को अब तक खिताब नहीं दिला सके हैं। उनकी कप्तानी में आरसीबी सिर्फ साल 2016 में फाइनल में पहुंची थी और खिताब जीतने में नाकाम रही थी।

IPL Eliminator 2020: हैदराबाद के खिलाफ बैंगलोर को क्यों मिली हार, जानिए चार वजहें

गौतम गंभीर ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा, मुझे किसी और कप्तान के बारे में बताएं।कप्तान को रहने भी दें तो किसी खिलाड़ी के बारे में बताएं जो 8 साल तक बिना खिताबी जीत के किसी टीम में बना रहा था। बता दें कि आईपीएल के 13 वें सीजन में आरसीबी ने शुरुआत में तो शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन पिछले कुछ मैचों से टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा । फैंस इस भी उम्मीद कर रहे थे कि टीम खिताब जीतेगी पर ऐसा हुआ नहीं।