×

IPL 2020 Final: मुंबई के खिलाफ कभी मैच पलट सकते हैं दिल्ली के ये धुरंधर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 के फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से होने वाली है।इस मुकाबले से पहले हम यहां दिल्ली कैपिटल्स के 4 खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो मुंबई के खिलाफ कभी भी मैच पलटने का दम रखते हैं।

IPL 2020 Final MI vs DC :दोनों टीमों की जानिए क्या है मजबूती और कमजोरी


शिखर धवन — दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में . 16 मैचों में 603 रन बनाए हैं। धवन इस सीजन में दो शतक भी लगा चुके हैं और फाइनल में टीम को पहुंचाने में उनका अहम योगदान रहा है। फाइनल मैच में भी वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए अहम भूमिका निभाएंगे।

IPL 2020 Final MI vs DC :खिताबी मैच में बन सकते हैं 9 बड़े रिकॉर्ड, मुंबई – दिल्ली रचना चाहेंगी इतिहास

कगिसो रबाडा – दिल्ली कैपिटल्स के लिए तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा मैच विनर हैं।लीग में राउंड में भी रबाडा ने कई मैच खुद की दम पर जिताए। टूर्नामेंट में कगिसो रबाडा सबसे ज्यादा 29 विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। बता दें कि ऐसे में रबाडा के शानदार प्रदर्शन को फायदा दिल्ली को फाइनल में भी मिल सकता है।

IPL 2020: MI और DC के खिताबी मैच से पहले जानिए, दोनों टीमों से जुड़े ये खास तथ्य

मार्कस स्टोइनिस – मौजूदा टूर्नामेंट में मार्कस स्टोनिस दिल्ली कैपिटल्स के लिए गेम चेंजर खिलाड़ी बने हुए हैं। उन्होंने टीम के लिए गेंद और बल्ले दोनों से योगदान दिया है। 13 वें सीजन में मार्कस ने 16 मैचों में 352 रन बनाए हैं,वहीं गेंदबाजी में कमाल करते हुए वह 12 विकेट भी ले चुके हैं।

अजिंक्य रहाणे – रहाणे ने भले ही मौजूदा टूर्नामेंट में कोई भले ही बड़ी पारी नहीं खेली हो लेकिन अपनी टीम के लिए उन्होंने अहम योगदान दिया है। उनके मध्यक्रम में बल्लेबाजी सी टीम मजबूत हुई है और मुंबई के खिलाफ मैच में भी रहणे पर नजरें होंगी।