×

IPL 2020 : लीग राउंड के बाद कौन सी टीम रही टॉप पर, जानिए Points table का फाइनल हाल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 का लीग राउंड समाप्त हो गया है। 56 मैचों के बाद अंक तालिका का हाल देखने पर पता चलता है कि टूर्नामेंट में किस टीम का दबदबा रहा है।

Women T20 Challenge 2020:पहला मुकाबला सुपरनोवाज और वेलोसिटी के बीच, जानिए कहां – कहां देख सकते हैं लाइव

लीग स्टेज के बाद मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी टीम ने प्लेऑफ के क्वालीफाई किया है। हम यहां अंक तालिका में सभी आठ टीमों की स्थिति के बारे में बात करने जा रहे हैं।

IPL 2020 में Suryakumar Yadav ने हैदराबाद के खिलाफ बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

मुंबई इंडियंस – रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पर रही है। मुंबई ने लीग स्टेज में खेले अपने 14 मैचों में से 9 जीते और 5 में उसे हार का सामना करना पड़ा। मुंबई के 18 अंक रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स – श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिलट्स अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रही है। दिल्ली ने अपने खेले 14 मैचों में से 8 जीते और 6 मैच हारे। दिल्ली की टीम के अंक तालिका में 16 प्वाइंट्स हैं।

इस दिग्गज ने Rohit Sharma को लगाई लताड़, पूछा – देश जरूरी है या IPL

 

सनराइजर्स हैदराबाद – डेविड वॉर्नर अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर रही है। हैदराबाद ने अपने खेले 14 मैचों मेंं से 7 में जीत दर्ज की।

आरसीबी – विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी अंक तालिका में 14 अंक लेकर चौथे स्थान पर है । आरसीबी ने भी अपने खेले 14 मैचों में से 7 जीते और इतने ही हारे।

केकेआर – इयोन मॉर्गन की अगुवाई वाली केकेआर अंक तालिका में 14 अंक के साथ पांचवें स्थान पर रही है । केकेआर  ने अपने खेले 14 मैचों में से 7 में जीत दर्ज की और इतने ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा ।

किंग्स इलेवन पंजाब – केएल राहुल की अगुवाई वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने खेले 14 मैचों में से 6 जीते और 8 में उसे हार मिली । पंजाब की टीम 12 अंक के साथ छठे स्थान पर रही है।

चेन्नई सुपरकिंग्स – महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स 12 अंक लेकर अंकतालिका में सातवें स्थान पर रही है। चेन्नई ने लीग स्टेज में अपने 14 मैचों में से 6 जीते और 8 हारे।

राजस्थान  रॉयल्स – स्टीव स्मिथ की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में 12 अंक लेकर सबसे आखिर में मौजूद रही है । राजस्थान ने अपने खेले 14 मैचों में से 6 जीते और 8 में उसे हार मिली।