×

INDvsENG: जैक लीच ने बताया, डे नाइट टेस्ट में किस रणनीति के साथ उतरेगी इंग्लैंड

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच 24 फरवरी से डे – नाइट टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा।इस मैच से पहले इंग्लैंड के स्पिनर ने अपनी टीम की रणनीति का खुलासा किया है। जैक लीच ने कहा कि वह नई भूमिका के लिए तैयार हैं। बता दें कि जैक लीच ने भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में शानदार गेंदबाजी करके दिखाई थी और अब पिंक बॉल से भी उन्हें शानदार प्रदर्शन दोहराना होगा।

IND vs ENG Pink Ball test: पिंक बॉल टेस्ट मैच में बुमराह की वापसी तय, क्या होगा टीम इंडिया का गेंदबाजी कॉम्बिनेशन

जैक लीच ने कहा , हम परिस्थितियों से सामंजस्य बैठाना चाहते हैं। हम ऐसा महसूस कर रहे हैं कि हमारी टीम सभी चुनौतियां के लिए तैयार हैं और इसलिए अगर गेंद मूव करती है तो यह रोमांचक टेस्ट मैच होगा और इससे मेरी भूमिका थोड़ी बदल सकती है।जैक लीच पिंक बॉल से गेंदबाजी करने को एक चुनौती के रूप में देख रहे हैं।

IND vs ENG:अश्विन के खिलाफ फ्लॉप हो रहे Ben stokes के बचाव में उतरे कोच, कही बड़ी बात

उन्होंने अपनी टीम की तैयारियों को लेकर कहा , हमने दुधिया रौशनी में अच्छा अभ्यास किया जो शाम में शुरू हुआ था।मुझे दिन डे -नाइट टेस्ट में खेलने का अधिक अनुभव नहीं है लेकिन मैंने सुना है कि शाम में बल्लेबाजी करना मुश्किल हो सकता है।

CA का नया आदेश, IPL के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नहीं कर सकेंगे इन चीजों के विज्ञापन

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच डे नाइट टेस्ट मैच के लिए कैसी पिच होगी, इसको लेकर भी चर्चाएं रही हैं। पिच पर घास होने की बात की जा रही है, हालांकि माना जा रहा है मैच होने तक यह कट जाएगी । पर देखने वाली बात रहती है कि मोटेरा का पिच तेज गेंदबाजों को ज्यादा फायदा देती है या फिर स्पिनरों को ।