×

IND vs ENG:अश्विन के खिलाफ फ्लॉप हो रहे Ben stokes के बचाव में उतरे कोच, कही बड़ी बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। दिग्गज भारतीय स्पिनर आर अश्विन के खिलाफ फ्लॉप हो रहे बेन स्टोक्स का बचाव उनकी टीम के सहायक कोच ने किया है। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के सहायक कोच ग्राहम थोर्प ने कहा कि इस स्टार ऑलराउंडर को यह नहीं भूलना चाहिए कि उनमें गेंदबाजों को बैकफुट पर लाने का दम है ।

CA का नया आदेश, IPL के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नहीं कर सकेंगे इन चीजों के विज्ञापन

बता दें कि मौजूदा सीरीज के पहले टेस्ट मैच में अश्विन ने तीन बार स्टोक्स को आउट किया । बेन स्टोक्स के इस तरह फ्लॉप रहने पर इंग्लैंड के कोच ने कहा,यह चुनौती पूर्ण है । बेन की खेलने की शैली कई बार अलग -अलग होती है। वह पारी का सूत्रधार भी बन सकता है ।

IND vs ENG:पिच विवाद पर इंग्लैंड के कप्तान Joe Root ने अब कही ये बड़ी बात

उसमें गेंदबाजों को बैकफुट पर लाने की क्षमता है और उसे यह नहीं भूलना चाहिए।इंग्लैंड के खिलाफ जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने अब तक खतरनाक गेंदबाजी की हैं। अश्विन की भी ग्राहम थोर्प ने तारीफ की है और कहा कि वह काफी खतरनाक गेंदबाज हैं और पिच स्पिनरों की मदद हो तो उसका सामना करना काफी कठिन हो जाता है।

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच मोटेरा में तीसरा टेस्ट, जानिए पिच और मौसम का हाल

सहायक कोच ने स्वीकार किया है कि आगामी सीरीज काफी ठोहने वाली हैं। इंग्लैंड के सहायक कोच का मानना है कि खिलाड़ी अपने प्रदर्शन में सुधार कर सकते हैं और उन्हें बेसक्सि पर ध्यान देते हुए शांतचित खेलना होगा। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज का तीसरा मुकाबला डे नाइट टेस्ट मैच के रूप में 24 फरवरी से खेला जाएगा।