×

IND VS ENG: हार्दिक पांड्या या उमेश यादव? जानिए यहां प्लेइंग XI में किसे मिलेगा मौका

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच बुधवार से डे नाइट टेस्ट मैच खेला जाएगा।इस मैच से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग इलेनव को लेकर पेंच फंसा हुआ है। बड़ा सवाल है कि भारतीय टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी। वहीं एक सवाल यह भी है कि उमेश यादव और हार्दिक पांड्या में से किसे प्लेइंग इलेवन के तहत मौका मिलेगा।

IND vs ENG: ईशांत शर्मा की तारीफ करते हुए विराट कोहली ने कह दी ये बड़ी बात

बता दें कि सीरीज का पिछला टेस्ट मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था। भारतीय टीम तीन स्पिनरों के साथ खेली थी। पर अब तीसरे टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकती है । पिंक बॉल से तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है ।

INDvsENG: जैक लीच ने बताया, डे नाइट टेस्ट में किस रणनीति के साथ उतरेगी इंग्लैंड

ऐसे में कुलदीप यादव का प्लेइंग XI से आउट होना तय माना जा रहा है कि इसके अलावा मोहम्मद सिराज को भी बाहर बैठना पड़ सकता है। बुमराह का भी इस टेस्ट मैच के तहत वापसी करना तय माना जा रहा है। कुलदीप और सिराज अगर बाहर बैठते हैं तो प्लेइंग इलेवन के तहत दो जगह खाली होंगे।

IND vs ENG Pink Ball test: पिंक बॉल टेस्ट मैच में बुमराह की वापसी तय, क्या होगा टीम इंडिया का गेंदबाजी कॉम्बिनेशन

ऐसे में एक जगह बुमराह की फिक्स लग रही है जबकि दूसरी जगह के लिए उमेश यादव और हार्दिक पांड्या के बीच कांट की टक्कर है।हार्दिक पांड्या को पिंक बॉल से अभ्यास करते हुए देखा गया है और इसलिए उनके खेले जाने की संभावना अधिक नजर आ रही हैं । वैसे भी सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के तहत पांड्या को प्लेइंग इलेवन के तहत मौका नहीं दिया गया था । पांड्या को लेकर विराट कोहली अहम रणनीति अपना सकते हैं।