×

Ind vs Eng: तीसरे वनडे मैच के स्थान में हो सकता है परिवर्तन , जानिए क्या है वजह

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली वनडे सीरीज को लेकर अहम ख़बर सामने आई है । दरअसल दोनों टीमों के बीच होने वाले तीसरे वनडे मैच के स्थान में परिवर्तन हो सकता है।बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 28 मार्च को पुणे में खेला जाना है

IPL 2021: नीलामी प्रक्रिया हुई पूरी, लेकिन कहां होने वाला है टूर्नामेंट का आयोजन

जिसे अब मुंबई में शिफ्ट की जाने की बात चल रही है । इस संदर्भ में महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने गुरुवार को कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच 28 मार्च को पुणे में होने वाले अंतिम वनडे को मुंबई शिफ्ट कराने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के साथ कुछ चर्चा चल रही है।एसीए के मुताबिक अगर मुकाबला मुंबई से होता है तो इंग्लैंड के खिलाड़ियों का भारत से प्रस्थान करना आसान भी होगा।

IPL auction 2021: इन 7 खिलाड़ियों को शामिल कर और भी खतरनाक हुई मुंबई इंडियंस

एमसीए ने इस संदर्भ में गुरुवार को प्रेस रिलीज में कहा , ऐसी भी कुछ चर्चा हो रही है कि एक मैच (28 मार्च) को शायद मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है ताकि मेहमान टीम को मुंबई से ब्रिटेन प्रस्थान के लिए सुचारु सुविदा मुहैया की जा सके, लेकिन इस संबंध में अंतिम फैसले का इंतेजार है।

IPL 2021: स्टीव स्मिथ व उमेश के आने से अब और भी मजबूत हुई श्रेयस अय्यर की दिल्ली

संघ के अध्यक्ष विकास ककाटकर ने कहा कि एमसीए मार्च में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले तीन वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैचों की मेजबानी के लिए तैयार है । भारत और इंग्लैंड के बीच फिलहाल चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसका तीसरा मैच 24 फरवरी से खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच पांच टी 20 मैचों की सीरीज होगी और इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी।