×

IND vs ENG : जानिए कितने बजे से शुरू होगा Day Night Test और कैसे देख सकते हैं लाइव

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला बुधवार से मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज का तीसरा मुकाबला डे -नाइट टेस्ट के रूप में होगा और दोनों टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत होगी। दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में होने वाला यह मैच भारतीय समय के हिसाब से दोपहर 2.30 बजे से शुरु होगा, जबकि मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले यानि 2बजे हो जाएगा।

IND vs ENG: दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम पर इंग्लैंड की ओर से उठे सवाल, जानिए क्या है मामला

इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर होगा, वहीं मैच को हॉटस्टार के जरिए लाइव भी देख सकते हैं। तीसरा टेस्ट मैच को लेकर भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमों का ऐलान तो पहले ही कर चुके हैं, हालांकि मैच में कैसी प्लेइंग इलेवन उतरती है तो यह देखने वाली बात रहती है।

IND vs ENG:जोफ्रा आर्चर ने प्लान किया खुलासा, मोटेरा स्टेडियम में ऐसे करेंगे वापसी

बता दें कि अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का विनिर्माण किया गया है और साल 2014 के बाद इस मैदान पर पहला अंतर्रष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। 2015 से इस स्टेडियम का निर्माण नए सिरे से शुरु हुआ था जो 2020 में जाकर खत्म हुआ। अब यह स्टेडियम दुनिया के सबसे बड़े मैदान के रूप में बनकर तैयार है।

IPL नीलामी में नहीं मिला मौका, अब S. Sreesanth ने 15 साल बाद किया बड़ा कारनामा

वैसे गौर किया जाए तो इस मैदान पर भारत ने टेस्ट में अब तक 12 मैच खेले हैं जिसमें से 4 में जीत मिली है तो वहीं 6 टेस्ट मैच ड्रॉ भी रहे हैं। इसके अलावा 2 टेस्ट मैच में भारत को इस मैदान पर हार मिली है। इस बार मैदान पर कौन सी टीम किस पर हावी होती है यह देखने वाली बात रहती है।भारत और इंग्लैंड के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है।