×

Ind vs Eng, Third Test : इंग्लैंड के लिए तीसरे टेस्ट मैच के तहत बढ़ सकती हैं मुश्किलें , जानें वजह

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला डे नाइट टेस्ट के रूप में अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा।तीसरे टेस्ट मैच के तहत भी इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ सकती हैं क्योंकि भारतीय स्पिनर्स कहर बरपा सकते हैं। माना जा रहा है कि अहमदाबाद में टर्निंग पिच मिलती है तो यहां भारतीय स्पिनरों का बोलाबाला देखने को मिल सकता है।

IPL 2021 की नीलामी में ना बिकने के बाद जेसन रॉय ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

24 फरवरी से खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम मैनेजमेंट एक बार फिर से स्पिनरों के लिए मददगार पिच तैयार करवा सकता है। दूसरे टेस्ट मैच के तहत भी भारतीय स्पिनर्स ने कहर बरपाया था और टीम इंडिया को 317 रनों सी जीत मिली थी।

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में पिच से मदद मिली तो कहर बरपाएंगे इंग्लैंड के ये दो तेज गेंदबाज

चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के तहत 20 से 15 विकेट अक्षर और अश्विन ने लिए थे। अक्षर पटेल गुजरात से ही हैं और ये उनका घरेलू मैदान है। ऐसे में इस स्पिनर से और बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है और इंग्लैंड के लिए फिर मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

ऑस्ट्रेलिया के Glenn Maxwell ने IPL में कमाई के मामले में बनाया खास रिकॉर्ड

भारत पिंक बॉल से होने वाले इस मैच के लिए चाइनमैन स्पिनर कुलदीप यादव को जगह तीसरे   तेज गेंदबाज को जगह दे सकते हैं और ऐसे में मानाकर चला जा रहा है कि  उमेश यादव और मोहम्मद सिराज में से किसी एक मौका मिल सकता है। बता दें कि मोटेरा स्टेडियम में अब तक कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला गया है और इसलिए भारत और इंग्लैंड के मैच के तहत क्या कुछ खेल देखने को मिलता है यह देखने वाली बात रहती है। दोनों टीमें जीत की उम्मीद लेकर ही मैदान में होंगी।