×

Ind vs Eng T20I series: ऋषभ पंत को मिला प्लेइंग XI में मौका तो क्या केएल राहुल को होना पड़ेगा बाहर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से पांच टी 20 मैचों की सीरीज खेली जानी है । इस सीरीज से पहले कप्तान विराट कोहली की प्लेइंग इलेवन चुनने को लेकर चुनौतियां रहने वाली हैं। दरअसल टेस्ट क्रिकेट के तहत हाल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद ऋषभ पंत की भारत की टी 20 टीम में वापसी हो गई है।

Ravi Shastri ने इस खिलाडी की सराहना , बताया खुद से बेहतर खिलाड़ी

ऐसे में माना जा रहा है कि अगर कप्तान विराट कोहली अगर ऋषभ पंत को मौका देते हैं तो फिर केएल राहुल को बाहर बिठाना पड़ सकता है। बता दें कि पिछले कुछ समय से केएल राहुल ही सीमित प्रारूप में भारतीय टीम के लिए बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी सेवाएं दे रहे थे।

Women’s day पर BCCI ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को दी बड़ी खुशख़बरी, किया ये ऐलान

केएल राहुल ने विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टीम इंडिया के लिए अच्छा किया है और इसलिए उन्हें लगातार मौके भी मिलते रहे। ऋषभ पंत ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन कर अपनी दावेदारी  को मजबूत किया।ऐसे में विराट के सामने इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर फैसला लेने की चुनौती होगी, इसके अलावा  भारतीय टी 20 टीम में  ईशान किशन के रूप में भी  एक विकेटकीपर बल्लेबाज का  विकल्प है।यही वजह कप्तान विराट कोहली के लिए यहां चुनाव मुश्किल होगा  हालांकि  इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी 20 मैच हैं और ऐसे में दोनों खिलाड़ियों को मौका मिलने के अवसर नजर आते हैं ।

IPL में विराट कोहली की टीम के लिए खेलने वाले इस युवा बल्लेबाज बना डाला शतकों का महारिकॉर्ड

वहीं अगर ऋषभ पंत को विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टीम में जगह मिलती है तो केएल राहुल बतौर बल्लेबाज मैदान पर उतर सकते हैं। माना जा रहा है कि कप्तान विराट कोहली इस बात का फैसला मैच के दिन ही लेंगे। बता दें कि टी 20 सीरीज के पांचों मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे , जहां टीम इंडिया ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के आखिरी दो टेस्ट मैच खेले थे।