×

IND VS AUS बीच इन दो शहरों में आयोजित होगी वनडे और टी20 सीरीज, हुई घोषणा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। ख़बरों की माने तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और न्यू साउथ वेल्स राज्य सरकार के बीच गुरुवार को एक समझौता हुआ है इसके अनुसार, आईपीएल 2020 के समापन के बाद भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी सिडनी पहुंचेंगे, जहां दोनों टीमों को क्वारंटाइन में रहना होगा।

Virender Sehwag ने की बड़ी भविष्यवाणी, ब्रायन लारा के 400 रनों रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं ये दो बल्लेबाज वहीं इस दौरान खिलाड़ी सिडनी में बायो बबल में अभ्यास कर पाएंगे, लेकिन बाहर के किसी भी शख्स से नहीं मिलेंगे। आईपीएल 2020 के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी । कंगारू दौरे पर टीम इंडिया टेस्ट सीरीज के साथ ही वनडे और टी 20 सीरीज भी खेलने वाली है ।

IPL 2020: इस फोटो को देखकर विराट कोहली को अपने स्कूल के दिनों की आ गई याद
इस दौरे को लेकर अब सीमित ओवर की सीरीज के स्थलों की घोषणा की गई है। बता दें कि दोनों देश के बीच होने वाली वनडे और टी 20 सीरीज के मैच कैनबरा में खेले जाएंगे। बता दें कि आईपीएल का समापन 10 नवंबर को होगा। टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेटर्स के साथ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भाग ले रहे हैं।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में विकेटकीपिंग के दावेदार होंगे ये चार खिलाड़ी
बता दें कि बीते दिन न्यू साउथ वेल्स सरकार की ओर से मिली अनुमति के बाद क्वारंटाइन प्रोटोकॉल की पुष्टि होने के बाद अभी भी बीसीसीआई से अंतिम मंजूरी मिलना बाकी है । भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर को होगा। वैसे अब तक सीरीज के कार्यक्रम का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। पर जल्द ही किया जा सकता है । आईपीएल के समापन के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन भी हो सकता है। बता दें कि भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा कोरोना प्रोटोकॉल में ही रहेगा।