×

IPL 2020 में CSK की शर्मनाक हार के बाद कैसा है Points table का हाल, जानिए यहां

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में बीते दिन चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत हुई। मुकाबले में चेन्नई को 7 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा । मुकाबले में पहले खेलते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 125 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 17.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 126 रन बनाकर जीत अपने नाम की।

IPL 2020, CSK vs RR:राजस्थान ने दर्ज की बड़ी जीत , चेन्नई को 7 विकेट से हराया

बता दें कि बीते दिन हुए मैच में राजस्थान रॉयल्स की धमाकेदार जीत और चेन्नई सुपर किंग्स की शर्मनाक हार के बाद प्वाइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव हो गया है। जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स को दो अंक का फायदा हुआ है और अब उसके 10 मैचों के बाद 6 अंक हो गए हैं।

IPL 2020:धीमी बल्लेबाजी के लिए ट्रोल हुए Ms Dhoni, फैंस ने किए ऐसे कमेंट

राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में सबसे आखिर में पहुंच गई । चेन्नई के 6 अंक हैं। बता दें कि प्वाइंट्स टेबल दिल्ली कैपिटल्स 9 मैचों के बाद 14 अंक लेकर टॉप पर मौजूद है। वहीं मुंबई इंडियंस 9 मैचों के बाद 12 अंक लेकर दूसरे नंबर पर  है।

IPL 2020, CSK vs RR:चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 126 रन का टारगेट

तीसरे नंबर पर आरसीबी है और उसके 9 मैचों के बाद 12 अंक हैं। वहीं केकेआर चौथे स्थान पर है और उसके 9 मुकाबले के बाद 10 अंक हैं। सातवें नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब और उशके 9 मैचों में 6 अंक हैं। बता दें कि अंक तालिका अब और रोमांचक हो गई है । यही नहीं अब यह भी साफ होने लगा है कि कौन सी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है।आने वाले मैचों के बाद अंक तालिका में और स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। यह देखना बड़ा दिलचस्प रहने वाला है कौन सी टीमें प्लेऑफ में पहुंचती हैं।