×

ENG के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले Team India को मिली बुरी ख़बर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद भारतीय टीम घरेलू धरती पर  चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है। इंग्लैंड के खिलाफ भिड़ने से पहले टीम इंडिया को बुरी ख़बर मिली है। बता दें कि 5 फरवरी से शुरु होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा और ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं।

IPL 2021 से पहले इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया साफ, अब नहीं होगा CSK का हिस्सा

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए बीते दिनों ही जो भारतीय टीम चयनित की गई थी उसमें रविंद्र जडेजा का नाम भी शामिल नहीं था।रविंद्र जडेजा इन दिनों चोट का सामना कर रहे हैं और इसलिए वह इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से ही बाहर हो गए हैं। बता दें कि रविंद्र जडेजा को इन दिनों चोट का सामना करना पड़ रहा है।

AUS vs IND : ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद स्वदेश लौटी टीम इंडिया, अब रहेगी पृथकवास में

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान रविंद्र जडेजा के अंगूठे में चोट लगी थी इसके बाद वह आखिरी टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाए। रविंद्र जडेजा ने चोट के बाद ऑस्ट्रेलिया में सर्जरी कराई है लेकिन अभी उन्हें फिट होने में वक्त लगेगा।

Shakib al hasan की डेढ़ साल बाद धमाकेदार वापसी, शानदार प्रदर्शन कर बने मैन ऑफ द मैच

माना जा रहा है कि रविंद्र जडेजा अगर चोट से जल्द उबर जाते हैं तो इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 और वनडे सीरीज के तहत उनकी वापसी हो सकती है । बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पहले चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। वहीं इसके बाद पांच टी 20 मैचों की सीरीज और इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।रविंद्र जडेजा का अनफिट होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका ही है।