×

David Warner की बेटी को Virat Kohli ने दिया ये ‘अनमोल तोहफा’, जानकर होंगे हैरान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तहत भले ही हार का सामना करना पडा हो लेकिन कंगारू बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बेटी इंडी रे काफी खुश हैं। बता दें कि डेविड वॉर्नर की बेटी इसलिए खुश हैं क्योंकि विराट कोहली की ओर से उन्हें अनमोल तोहफा मिला है।

मिली बड़ी चेतावनी, मानसिक तौर पर बीमार हो जाएंगे Team India के खिलाड़ी

 

बता दें कि विराट कोहली ने इंडी रे को अपनी टेस्ट जर्सी दी है जिसमें उनका ऑटोग्राफ भी हैं।बता दें कि वॉर्नर की बेटी विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं, उन्हें अपने पापा से  अच्छी बल्लेबाजी विराट कोहली की लगती है। बता दें कि डेविड वॉर्नर खुद भी कई बार बता चुके हैं कि उनकी बेटी इंडी विराट कोहली की बड़ी फैन हैं।

इस कंगारू दिग्गज ने Shubman Gill को भारतीय क्रिकेट के भविष्य का ‘रियल प्लेयर’ करार दिया डेविड वॉर्नर और विराट कोहली आज बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन साल 2012 में मैदान पर विराट कोहली की डेविड वॉर्नर के साथ बहस हुई थी।गौरतलब हो कि टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। कंगारू दौरे पर आखिरी तीन टेस्ट मैचों का हिस्सा विराट कोहली नहीं थे। विराट की जगह अजिंक्य रहाणे कप्तानी करते हुए नजर आए थे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम में सबकुछ अच्छा नहीं, कोच Justin Langer पर लगे आरोप

विराट कोहली ने अपना पितृत्व अवकाश मंजूर कराया था और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत लौट आए थे। विराट कोहली 11 जनवरी को ही एक बच्ची के पिता बने हैं। विराट कोहली की बल्लेबाजी का जलवा इंग्लैंड के खिलाफ देखने को मिलेगा। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम मैदान पर खेला जाएगा।