×

IPL 2021 के लिए इन 5 खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ सकती है CSK

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स का खराब प्रदर्शन रहा । यहां तक की प्लेऑफ में भी क्वालिफाई नहीं कर पाई। लीग के 13 वें सीजन में फ्लॉप रहने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स अगले सीजन के लिए टीम में बड़े बदलाव कर सकती है। हम पांच खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2021 के लिए जोड़ सकती है।

IPL 2020:रोहित शर्मा ने किया खुलासा , बताया कैसे पांचवीं बार चैंपियन बनी मुंबई इंडियंस

 

हनुमा विहारी – चेन्नई सुपरकिंग्स के आईपीएल के अलगे सीजन के लिए हनुमा विहारी दांव पर खेल सकती है। वैसे विहारी को आईपीएल 2020 में मौका नहीं मिला था लेकिन वह अपना आईपीएल में जलवा दिखा चुके हैं। विहारी सीएसके में आने से टीम की बल्लेबाजी मजबूती होगी और वह पार्ट गेंदबाज की भूमिका भी अदा कर सकते हैं।

जानिए तीन कारण, क्यों Rohit Sharma हैं भारत की T20 टीम के कप्तान बनने के हकदार

कॉलिन मुनरो – टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कॉलिन मुनरो एक अच्छे खिलाड़ी हैं और इन्होंने इस छोटे प्रारूप में 156.33 की स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की है। हालांकि पिछले कुछ सीजन से वह आईपीएल में नजरअंदाज किए गए हैं। ऐसे में सीएसके इन्हें अपने साथ जोड़ सकती है।

AUS vs IND : क्यों टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को आसानी से हरा देगी ऑस्ट्रेलिया, इस दिग्गज ने बताई वजह

मिचेल स्टार्क – आईपीएल में विभिन्न टीमों के लिए खेल चुके मिचेल स्टार्क पिछले कुछ सीजन से चोट के चलते लीग से दूर रहे हैं।ऐसे में अगले सीजन में स्टार्क में कई टीमें  दांव लगाना चाहेंगी। चेन्नई सुपरकिंग्स को अपना तेज गेंदबाजी विभाग मजबूत करने के लिए मिचेल स्टार्क से अच्छा कोई दूसरा विकल्प नहीं हो सकता है।

आदिल राशिद – इंग्लैंड के आदिल राशिद 7 वीं रैंकिंग के गेंदबाज हैं ।उन्होंने टी 20 अंतर्राष्ट्रीय में 49 मैचों में 49 विकेट लिए हैं। ऐसे में सीएसके उन्हें अपने साथ जोड़ती है तो टीम के पास ऐसे स्पिनर आ जाएगा जिसके पर काफी गुणवत्ता है।

मार्टिन गुप्टिल -चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी विभाग में धाकड़ बल्लेबाज की कमी है । ऐसे में अगर मार्टिन गुप्टिल टीम का हिस्सा बनते हैं तो टीम यह कमी पूरी हो सकता है। न्यूजीलैंड केस्टार बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल का टी 20 क्रिकेट में जलवा रहा है।