×

Breaking, MI vs CSK:चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए रखा 219 रनों का लक्ष्य

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2021 का 27 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है।दोनों टीमों के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भिड़ंत जारी है।मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, और ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए बड़ा स्कोर खड़ा करने का काम किया है।

चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 218 रन बनाए हैं। सीएसके के लिए अंबाती रायडू ने 27 गेंदों में 4 चौके और 7 छक्के की मदद से नाबाद 72 रनों की पारी खेली।इसके बाद रविंद्र जडेजा ने 22 गेंदों में नाबाद 22 रन की पारी का योगदान दिया। मोईन अली ने 36 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्के की मदद से 58 रनों की पारी खेली । फाफ डुप्लेसिस के बल्ले से 28 गेंदों में दो चौके और 4 छक्के की मदद से 50 रन निकले । मुंबई इंडियंस के लिए कीरोन पोलार्ड ने दो विकेट लिए , वहीं जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने एक-एक विकेट लिया।

Breaking news: सनराइजर्स हैदराबाद ने David warner को कप्तानी से हटाया , इस खिलाड़ी को सौंपी टीम की कमान

मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत खराब रही थी और टीम का पहला ही विकेट जल्द रितुराज गायकवाड के रूप में गिरा।हालांकि इसके बाद फाफ डु प्लेसिस और मोईन अली ने सीएसके की पारी को संभालने का काम किया।दोनों ही बल्लेबाजों के बीच अहम साझेदारी हुई।

IPL 2021: आरसीबी टीम में Yuzvendra Chahal की जगह को है खतरा ? जानिए कोच का जवाब

सीएसके ने मुकाबले में मुंबई इंडियंस को बड़ा लक्ष्य दिया है  पर जीत के लिए अब सीएसके के गेंदबाजों को घातक प्रदर्शन करना होगा। वहीं मुंबई इंडियंस की जीत का दारोमदार बल्लेबाजों पर रहने वाला है।चेन्नई सुपर किंग्स जीत के साथ 2 अंक अर्जित कर अंक तालिका में टॉप पर पहुंचना चाहेगी, वहीं मुंबई इंडियंस की निगाहें अंक तालिका में अपनी स्थिति सुधार करने पर रहने वाली हैं।