×

Breaking, IPL 2021, RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स की ऐसी है प्लेइंग XI, देखें यहां

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल के 14 वें सीजन के चौथे मुकाबले के तहत सोमवार को पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स आमने -सामने हैं । दोनों टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के तहत खेला जा रहा है। मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।इस मुकाबले के तहत दोनों टीमों के कप्तान भारतीय हैं।

Breaking, IPL 2021, RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला
पंजाब के कप्तान केएल राहुल हैं तो वहीं राजस्थान की कमान पहली बार संजू सैमसन के कंधे पर है। बता दें कि पंजाब ने पिछले सत्र में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया था।राहुल की टीम पिछले सीजन में छठे स्थान पर थी लेकिन टीम लगातार पांच जीत दर्ज कर प्लेऑफ के करीब पहुंच गई थी। राजस्थान रॉयल्स ने अब तक एक बार ही साल 2008 में खिताब अपने नाम किया।

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर केकेआर ने इस खास क्लब में ली एंट्री

राजस्थान रॉयल्स लंबे वक्त से खिताब जीतने के लिए तरस रही है तो वहीं पंजाब किंग्स को अपने पहले खिताब की तलाश है। आईपीएल के 14 वें सीजन के तहत पंजाब की टीम बदले हुए अवतार में नजर आ रही है।टीम का नाम और लोगो बदल चुका है। किंग्स इलेवन पंजाब से टीम अब पंजाब किंग्स हो चुकी है। दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपना कप्तान बदला है।

RR vs PBKS Dream 11 Team Prediction:चौथे मुकाबले में इन 11 खिलाड़ियों पर लगाया दांव तो हो जाएंगे मालामाल

बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले ही मैच के तहत पंजाब और राजस्थान की टीम जीत की मंशा लेकर मैदान में हैं लेकिन कामयाबी किसे मिलेगी या देखने वाली बात रहती है। दोनों टीमों के पास मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं और इसलिए हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है वैसे भी वानखेड़े की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मुफीद रही है। 

टीमें:
पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल (w / c), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, झाय रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, रिले मेरेडिथ, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह
राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): जोस बटलर (w), मनन वोहरा, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन (c), रियान पराग, शिवम दूबे, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, श्रेयस गोपाल, चेतन सकारिया, मुस्ताफिजुर रहमान