×

Breaking,IPL 2021, PBKS vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के आठवां मैच के तहत चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स आमने-सामने हैं। दोनों ही टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। फिलहाल मैच के तहत टॉस हो चुका है, जहां चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने  टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

PBKS vs CSK Dream11 Prediction :केएल राहुल को कप्तान बनाकर इन खिलाड़ियों को शामिल करें ड्रीम 11 टीम में


चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट का शानदार आगाज नहीं कर सकी थी और पहले ही मैच के तहत दिल्ली कैपिटल से उसे हार का सामना करना पड़ा था।महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम के लिए अब जीत की पटरी पर लौटना होगा और इसीलिए पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी।

RR vs DC : राजस्थान से हार के बाद हेड कोच Ricky Ponting ने बताया दिल्ली कैपिटल्स से कहां हुई गलती

पंजाब किंग्स को कम नहीं आंका जा सकता क्योंकि वह शानदार फॉर्म में है। पंजाब टीम ने अपने पहले मैच के तहत करीबी मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को मात दी थी। वैसे आईपीएल के आंकड़ों पर गौर किया जाए तो अब तक पंजाब किंग्स पर चेन्नई सुपरकिंग्स का पलड़ा भारी रहा है ।

IPL 2021: हार के बावजूद दिल्ली कैप्टिल्स के कप्तान Rishabh Pant के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड

दोनों ही टीमों के बीच अब तक कुल 23 मुकाबले इस टूर्नामेंट के तहत खेले गए हैं जिसमें से 14 के तहत चेन्नई को जीत मिली है तो वहीं 9 मुकाबले दिल्ली कैपिटल्स भी जीतने में सफल रही है।आज के मैच के तहत पंजाब की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर अपने रिकॉर्ड में सुधार करना चाहेगी। मानकर चला जा रहा है कि दोनों ही टीमों के बीच जबरदस्त कांटे की भिड़ंत अब अब देखने को मिल सकती है। पर जीत किसके हिस्से आएगी , यह तो देखने वाली बात रहती है।