×

Breaking, PBKS vs SRH: पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए दिया 121 रनों का लक्ष्य

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 का 14 वां मैच पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें एमए चिदंबरम स्टेडियम में आमने -सामने हैं। मुकाबले में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।पहले खेलते हुए पंजाब की टीम ने सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने का काम किया  है।पंजाब की टीम 19.4 ओवर में ही 120 रनों पर जाकर ढेर हो गई


पंजाब के लिए मयंक अग्रवाल ने 25 गेंदों में 22 रनों का योगदान दिया और शाहरुख खान भी 17 गेंदों 22 रन की पारी खेल पाए ।वहीं इसके क्रिस गेल ने 15, मोसेस हेनरिक्स ने 14 और दीपक हुडडा ने 15 रन की पारी खेली । हैदराबाद के लिए खलील अहमद ने शानदार गेंदबाज की और उन्होंने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए । वहीं अभिषेक शर्मा को दो विकेट मिले।

इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और राशिद खान के खाते में एक-एक विकेट आया।पंजाब की टीम हैदराबाद के सामने बड़ा लक्ष्य रखने में सफल नहीं हो पाई क्योंकि कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। इसलिए पंजाब के लिए यहां से अब जीत चुनौतीपूर्ण हो गई है । पंजाब के गेंदबाजों पर लक्ष्य का बचाव करने का दबाव होगा । वैसे पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। वहीं मोहम्मद शमी जैसे अनुभवी तेज गेंदबाज भी टीम के साथ हैं। इसके अलावा मरुगन अश्विन जैसे स्पिनर भी टीम के लिए योगदान दे सकते हैं। दूसरी ओर हैदरबाद के पास यहां अपनी हार का सिलसिला तोड़ने का अच्छा मौका है । बता दें कि हैदराबाद की टीम ने 14 वें सीजन के तहत खेले अपने तीन मैचो में हार झेली है । अब चौथे मैच के तहत वह पंजाब के सामने है।