×

Breaking , IND vs ENG: दूसरे दिन लंच तक भारतीय टीम का स्कोर 80/4

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के तहत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ंत जारी है । शुक्रवार को मैच का दूसरा दिन है जहां लंच तक टीम इंडिया का स्कोर 4 विकेट खोकर 205 रन रहा है। पहले दिन स्टंप तक भारतीय टीम का स्कोर 1 विकेट खोकर 24 रन रहा था और टीम इंडिया ने शुभमन गिल रूप में अपना विकेट गंवाया था।

ICC World Test Championship में रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, बने ऐसा करने वाले पहले ओपनर

वहीं अब दूसरे दिन भारत का दूसरा विकेट चेतेश्वर पुजारा के रूप में गिरा। जैक लीच ने पुजारा को 17 रन पर LBW कर पवेलियन की राह दिखाई। इसके बाद टीम इंडिया को बड़ा झटका बेन स्टोक्स ने दिया । बेन स्टोक्स ने भारतीय विराट कोहली को शून्य पर फोक्स के हाथों कैच आउट कराया।

IND VS ENG:शून्य पर आउट होने होने के बाद Virat Kohli के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

बता दें कि इस मैच के तहत इँग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया । इंग्लैंड की पहली पारी में शुरुआत खराब रही थी और भारतीय गेंदबाजों हावी रहे थे। यही वजह रही इंग्लैंड 205 रनों पर पहली पारी में ढेर हो गई । हालांकि इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स ने अर्धशतकीय पारी का आयोगदान दिया ।

Quinton de Kock कप्तानी से हटाए गए, अब इन दो खिलाड़ियों की मिली दक्षिण अफ्रीका टीम की कमान

पहली पारी में भारत के लिए अक्षर पटेल और आर अश्विन ने मिलकर कुल 7 विकेट लिए । इसके अलावा मोहम्मद सिराज और वाशिंगटन सुंदर के खाते में भी विकेट गंवाया है।जिस तरह से भारतीय गेंदबाजों ने पहले दिन शानदार प्रदर्शन करके दिखाया, वैसा दूसरे दिन बल्लेबाज करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं।रोहित शर्मा टीम के लिए क्रीज पर टिककर कर रहे हैं लेकिन क्या वह बड़े स्कोर तक टीम को लेकर जाएंगे यह देखने वाली बात रहती है।