×

IPL 2020 के सफल आयोजन पर BCCI के बॉस सौरव गांगुली ने कही ये बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। कोरोना संकट के बीच बीसीसीईआई आईपीएल 2020 का सफल आयोजन कराने में कामयाब रही है। बता दें कि लीग का 13 वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से हुआ था, जबकि समापन 10नवंबर को मुंबई इंडिंयस और दिल्ली कैपिटल्स के फाइनल मैच से हुआ ।

IPL 2020: विराट कोहली की टीम RCB के इस खिलाड़ी ने जीता बेहद खास अवॉर्ड

दुबई में खेले गए टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस ने जीत दर्ज करके खिताब अपने नाम किया। आईपीएल के समापन के बाद बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली ने भी बड़ा बयान दिया है । उन्होने कहा कि इस साल कोरोना के बीच टूर्नामेंट का आयोजन कराना काफी कठिन था साथ ही खिलाड़ियों का बायो बबल में रहना आसान नहीं था।

बता दें कि कोरोना के खतरे को देखते हुए आईपीएल 2020 में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को बायो बबल सिस्टम में रखा गया था ।बीसीसीआई ने टूर्नामेंट के सफल आयोजन पर ट्वीट करके सभी को धन्यवाद किया । उन्होंने लिखा, बीसीसीआई तमाम पदाधिकारियों, आईपीएल की हर टीम के खिलाड़ी का मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो कि मुश्किल बायो बबल और टूर्नामेंट को सफल कराने में अहम योगदान दिया ।

पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान, Rohit Sharma को टीम इंडिया का कप्तान न बनाना शर्मनाक होगा

मानसिक रूप से यह बहुत ही मुश्किल था । सौरव गांगुली ने सचिव जय शाह और बीसीसीआई के ट्रेजरार ठाकुर अरुन सिंह का भी शुक्रिया अदा किया । गांगुली ने कहा कि दृढ़ निश्चय की वजह से यह टूर्नामेंट सफल हो सका। गौरतलब कि टूर्नामेंट के आयोजन कराने में बीसीसीआई के सामने कई मुश्किल चुनौतियां थी। पहले आईपीएल के आयोजन के लिए विंडो नहीं मिल पा रही थी लेकिन बाद में टी 20 विश्व के स्थगित होने के बाद इसका आयोजन हो पाया।

IPL 2020 में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन से रच दिया सफलता का नया इतिहास