×

Bad News! इस बड़ी वजह से SA vs ENG का पहला वनडे मैच हुआ स्थगित

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच 4 दिसंबर को पहला वनडे मैच खेला जाना था जिसे स्थगित कर दिया गया। बता दें कि दोनों टीमों के बीच शुक्रवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाना था पर मुकाबले के दिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया ।

मैच को स्थगित करने का फैसला दोनों क्रिकेट बोर्ड की सहमित से लिया गया। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच पहला टी 20 मैच भारतीय समय के हिसाब से शाम को 4.30 मिनट पर खेला जाना था लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया। मुकाबले से पहले खिलाड़ियों का टेस्ट लिया गया था

AUS VS IND, 1st T20: केएल राहुल ने जड़ा अर्धशतक, भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 162 रनों का लक्ष्य

जिसमें से मेजबान टीम का एक खिलाड़ी पॉजिटिव पाया जिसके बाद सभी खिलाड़ियों को होटल जाने के लिए बोल दिया गया। इस मैच को लेकर दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड ने अपने बयान में कहा, मैच को स्थगित करने का यह फैसला लिया गया। क्योंकि दक्षिण अफ्रीका टीम का एक खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।

AUS vs IND: रविंद्र जडेजा ने ये खास रिकॉर्ड किया अपने नाम, ऐसा करने वाले 8वें भारतीय

यह मैच से पहले से एक दिन पहले गुरुवार को लिया गया था यह नियमित टेस्ट है जो मैच से पहले लिया जाता है ।दोनों टीमों के मैच से जुड़े अधिकारियों की सुरक्षा और स्वास्थय को ध्यान में रखते हुए मैच को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के संकट के बीच आयोजित हो रहे क्रिकेट मैचों में खिलाड़ियों की सुरक्षा की प्राथमिकता है और कोरोना टेस्ट भी निरंतर किए जा रहे हैं।