×

फैंस के लिए बुरी ख़बर , IPL 2021 पर फिर मंडराया बड़ा संकट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के आगाज का बेसब्री से इंतेजार कर रहे फैंस के लिए बुरी ख़बर आती हुई नजर आ रही है । दरअसल टूर्नामेंट का आगाज 9 अप्रैल से होना है और उससे पहले कोरोना आईपीएल 2021 के लिए खतरा बन रहा है। दरअसल पहले जहां केकेआर के खिलाड़ी नीतिश राणा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, वहीं अब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अक्षर पटेल भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

ब्रेकिंग: IPL2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, Axar Patel निकले कोरोना पॉजिटिव

सूत्रों की माने तो दुर्भाग्यवश अक्षर पटेल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यही नहीं मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के कुछ स्टाफ मेंबर भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बता दें कि कोरोना कॉल में आयोजित होने वाले आईपीएल में खिलाड़ियों की जान का खतरा बना हुआ है क्योंकि इस वक्त देश में तेजी के साथ कोरोना फेल रहा है ।

IPL 2021 में Rishabh Pant एक नहीं बल्कि में तोड़ सकते हैं ये 5 रिकॉर्ड्स
आईपीएल में भाग लेने वाले खिलाड़ी भी इस महामारी के चपेट आते हैं तो फिर टूर्नामेंट को स्थगित भी किया जा सकता है। गौरतलब हो कि पिछले साल कोरोना के चलते आईपीएल को पहले स्थगित करना पड़ा था और इसके बाद यूएई में जाकर इसका आयोजन हुआ था।

ICC ने DRS के नियमों में किए ये बड़े बदलाव, जारी रहेगा Umpire’s Call

बीसीसीआई चाहती है कि आईपीएल का आयोजन भारत में ही इस बार हो लेकिन अगर कोरोना के मामले खिलाड़ियों में लगातार बढ़ते हैं तो फिर संकट खड़ा होना स्वभाविक है। वैसे बीसीसीआई टूर्नामेंट के आयोजन की तैयारी के साथ ही कोरोना की मौजूदा स्थिति पर भी निगरानी बनाए हुए है। बता दें कि आईपीएल की गिनती दुनिया की सबसे बड़ी टी 20 लीग में होती है जिसमें भाग लेने के लिए दुनिया भर के खिलाड़ी आते हैं।