×

दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी ख़बर, IPL 2021 से अचानक हटे Ashwin, जानिए कारण

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। देश में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर जारी है और हर दिन करीब तीन लाख से ज्यादा मामले सामने  आ रहे हैं। अस्पताल के मरीजों से भर जाने के बाद हर जगह अफरा तफरी का माहौल है।कोरोना वायरस के चलते पैदा  हुए संकट के बीच अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी ख़बर आई है ।

IPL 2021: ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए रचा इतिहास, हासिल कर ली बड़ी उपलब्धि

दरअसल टीम के दिग्गज स्पिनर अश्विन ने अचानक आईपीएल 2021 के सीजन से हटने का फैसला लिया है । आर अश्विन ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने इस बारे में कहा कि मैं कल से इस साल के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं । मेरा परिवार कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और मैं इस मुश्किल समय में उनका साथ देना चाहता हूं यदि चीजें सही दिशा में जाती है तो मैं वापसी की उम्मीद करता हूं।

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स का मौजूदा सीजन के तहत शानदार प्रदर्शन रहा है और वह अब तक अपने खेले गए पांच मैचों में चार के तहत जीत दर्ज कर पाई है। बीते दिन दिल्ली की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में मात देकर जीत अपने नाम की। हालांकि 14 वें सीजन के तहत आर अश्विन अपना ज्यादा जलवा नहीं दिखा सके।

अश्विन पांच मैचों में एक विकेट ही हासिल कर सके। गौरतलब हो कि कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल आयोजन चुनिंदा छह शहरों में कराया जा रहा है। सभी खिलाड़ियों बायो बबल में हिस्सा रहते हुए टूर्नामेंट में भाग ले रहे हैं।माना जा रहा है कि आर अश्विन एक बार जब बायो बबल से बाहर हो जाते हैं उसके बाद फिर से वापसी कर पाएंगे या नहीं, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।