×

AUS vsIND : जानिए क्यों सिडनी का मौसम देख David warner डरे , कही ये बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। डेविड वॉर्नर अब  चोट के बाद वापसी कर सकते हैं।वॉर्नर को भारत के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों की टीम में भी शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 7 जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के तहत डेविड वॉर्नर को मौका मिल सकता है।

आखिर किसने Ravindra Jadeja की तुलना इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर Ben stokes की

तीसरा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा । पर मैच से पहले डेविड वॉर्नर सिडनी के मौसम को लेकर डरे हुए हैं। डेविड वॉर्नर ने सिडनी के अगले नौ दिन के मौसम का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि उम्मीद है कि ये गलत हो ।

LOOKBACK 2020: ये हैं टेस्ट अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत दशक की दस सबसे बड़ी पारी

बता दें कि आने वाले नौ दिन सिडनी में बारिश की काफी अधिक संभावना है । सिर्फ एक और दो जनवरी को ही बारिश की संभावना 50 प्रतिशत से कम है । बाकी दिन बारिश की संभावना 50 प्रतिशत से अधिक है ऐसे में सिडनी टेस्ट बारिश से प्रभावित हो सकता है। बता दें कि सिडनी टेस्ट के पहले दिन बारिश की 60 प्रतिशत आशंका है और इसी वजह से वॉर्नर डरे हुए हैं क्योंकि दोनों ही टीमों के लिए मुकाबला अहम रहने वाला हैं।

LOOKBACK 2020: टेस्ट क्रिकेट के तहत इस साल ये टॉप 10 गेंदबाज रहे फ्लॉप

बता दें कि मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया और भारत टेस्ट सीरीज में एक-एक बराबरी पर हैं। ऐसे में जो भी टीम सिडनी टेस्ट के तहत जीत दर्ज करेगी वह बढ़त हासिल करेगी। बता दें कि डेविड वॉर्नर के फिट होने से कंगारू टीम को राहत मिल सकती है। डेविड वॉर्नर की कमी ऑस्ट्रेलिया को पिछले दो मैचों के तहत खली है।वॉर्नर के नहीं होने से ऑस्ट्रेलिया का ओपनिंग विभाग कमजोर हो गया था।