×

AUS vs IND:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल हुआ यह खिलाड़ी अब लौटा भारत, खुद शेयर की तस्वीर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच में चोटिल हुए हनुमा विहारी अब शुक्रवार को भारत के लिए रवाना हो चुके हैं। हनुमा विहारी ने खुद भारत रवाना होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी मुसीबत, ध्वस्त हो सकता है ये सपना

गौर करने वाली बात है कि हनुमा विहारी को हैमस्ट्रिंग में ग्रेड टू चोट की वजह से चौथे टेस्ट से बाहर होना पड़ा और वह आगामी इंग्लैंड के खिलाफ भी सीरीज नहीं खेले पाएंगे। रिपोर्ट्स की माने तो हनुमा विहारी की स्कैन रिपोर्ट में ग्रेड टू चोट का पता चला और माना जा रहा है कि ग्रेड टू चोट से उबरने में उन्हें लगभग तीन से छह हफ्ते का समय लग सकता है।

AUS vs IND,Test Series: दोनों टीमों के ये पांच खिलाड़ी हैं मैन ऑफ द सीरीज के दावेदार

बता दें कि सिडनी में खेले गए तीसरा टेस्ट मैच को ड्रॉ कराने में आर अश्विन के साथ हनुमा विहारी ने अहम योगदान दिया। विहारी ने चोटिल होने के बावजूद लगभग चार घंटे क्रीज पर बिताकर अपने नाबाद 23 रन के लिए 161 गेंदें खेलीं,जबकि अश्विन ने 128 गेंदों पर नाबाद 38 रन बनाए।

Pakistan में इतने सालों के बाद क्रिकेट मैच खेलने पहुंची South Africa , जानिए कब से शुरु होंगी सीरीज

हनुमा ने पुजारा के साथ 31और आर अश्विन के साथ मिलकर 120 गेंदों का सामना किया। हनुमा विहारी चोटिल कर बाहर होना टीम इंडिया के लिए एक बड़े झटके के रूप में था। विहारी जैसे खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद आखिरी टेस्ट के लिए भारतीय टीम को अहम बदलाव भी करने पड़े। बता दें कि टीम इंडिया 15 जनवरी से सीरीज का चौथा और निर्णायक मैच खेल रही है। सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और इसलिए भारतीय टीम की निगाहें जीत पर ही रहने वाली हैं।देखने वाली बात रहती है कि भारतीय टीम सीरीज अपने नाम कर पाती है या नहीं।