×

AUS vs IND: रोहित शर्मा को आउट होने का पछतावा नहीं, दिया ये बयान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में रोहित शर्मा गलत शॉट खेलकर आउट हो गए। रोहित शर्मा के शॉट सिलेक्शन को लेकर सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज खिलाड़ी ने जहां सवाल खड़े किए हैं।

AUS vs IND:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल हुआ यह खिलाड़ी अब लौटा भारत, खुद शेयर की तस्वीर

पर रोहित शर्मा को गलत शोट खेलकर आउट होने का पछतावा नहीं है। बता दें कि रोहित शर्मा मैच में 74 गेंदों में 44 रन बनाकर आउट हुए । मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद उन्होंने कहा, आपके हमेशा एक योजना होती है और वास्तव में मुझे उस शॉट को खेलने का कोई पछतावा नहीं है। मैं हमेशा गेंदबाजों पर दबाव बनाना चाहता हूं ।

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी मुसीबत, ध्वस्त हो सकता है ये सपना

उन्होंने साथ ही कहा, नाथन लियोन चतुर गेंदबाज है और उसने मुझे ऐसी गेंदबाजी की जिसमें मेरे लिए गेंद को कुछ ऊपर उठाना मुश्किल हो गया। अपने शॉट को लेकर बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि , ऐसा नहीं है कि यह (शॉट ) कहीं से भी आ गया । यह ऐसा शॉट है जो मैं पहले भी अच्छा खेलता हूं।

AUS vs IND,Test Series: दोनों टीमों के ये पांच खिलाड़ी हैं मैन ऑफ द सीरीज के दावेदार

मैं उस शॉट को खेलना चाहता हूं और इस टीम में इसी तरह की भूमिका निभाता हूं, जब ऐसा होता है तो यह खराब दिखता है लेकिन मैं ज्यादा नहीं सोचता क्योंकि मेरा ध्यान इस ओर होता है कि जब मैं क्रीज पर पहुंच जाऊं तो उपयोगी साबित हूं। बता दें कि चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश से प्रभावित रहा है। टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट पर 62 रहा है। भारत ने रोहित शर्मा और शुभमन गिल के रूप में विकेट गंवाए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 369रन बनाए थे।