×

AUS VS IND: ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में मंडराए संकट के बादल, रोका गया मैच

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के तहत संकट के बादल मंडराए गए हैं।दरअसल मैच के दूसरे दिन भारतीय पारी के दौरान बारिश की वजह से खेल को रोकना पड़ा है। बता दें कि मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था।

IND vs AUS: नटराजन और सुंदर का बड़ा कमाल, 71 साल बाद भारतीय गेंदबाजों के नाम दर्ज हुई यह उपलब्धि

खेल के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट 274 रन से आगे खेलना शुरु किया था और कंगारू टीम की पहली पारी यहां 369 रनों पर जाकर ऑल आउट हो गई। भारतीय टीम के लिए वॉशिंगटन सुंदर और टी नटराजन ने सर्वाधिक 3-3 विकेट लिए इसके जवाब में भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी । चायकाल तक भारत ने पहली पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 63 रन बनाए हैं । चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर थे। बारिश की वजह से चायकाल के बाद मैच शुरु नहीं हो पाया है। दूसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को पहला झटका शुभमन गिल के रूप में लगा। शुभमन गिल पैट कमिंस की गेंद पर स्टीव स्मिथ को कैच दे बैठे और उनके बल्ले से 7 रन ही निकले ।

दुखद ख़बर, Hardik Pandya के पिता का निधन, बड़े भाई Krunal Pandya ने बीच में छोड़ा टूर्नामेंट

टीम इंडिया को दूसरा झटका रोहित शर्मा के रूप में लगा । रोहित नाथन लियोन की गेंद पर स्टार्क को कैच देकर आउट हुए। रोहित शर्मा ने 74 गेंदों में 6 चौके की मदद से 44 रनों की पारी खेली और वह अपने अर्धशतक से चूक गए।माना जा रहा है कि बारिश की वजह से अगर खेल प्रभावित होता है तो मैच पर ड्रॉ होने का खतरा भी मंडरा सकताहै।दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।

AUS vs IND:पुच्छले बल्लेबाजों की दम पर ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 369 रन, टीम इंडिया पर दबाव