×

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी मुसीबत, ध्वस्त हो सकता है ये सपना

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दिन बारिश के खलल ने कंगारू टीम की मुसीबत बढ़ाने का काम किया है। दरअसल बारिश के चलते ऑस्ट्रेलिया के सीरीज जीतने के सपने पर पानी फिर सकता है।

AUS vs IND,Test Series: दोनों टीमों के ये पांच खिलाड़ी हैं मैन ऑफ द सीरीज के दावेदार

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। ऐसे में जो भी टीम सीरीज का आखिरी मैच जीतेगी सीरीज उसके नाम  ही रहेगी। माना जा रहा है कि बारिश की बाधा के चलते दूसरे दिन का आखिरी सेशन खराब हो गया और अब अगर आने वाले दिनों में भी बारिश बाधा बनती है तो मैच पर रद्द होने का खतरा मंडरा सकता है।

Pakistan में इतने सालों के बाद क्रिकेट मैच खेलने पहुंची South Africa , जानिए कब से शुरु होंगी सीरीज

सीरीज का आखिरी मैच ड्रॉ या रद्द होता है तो कंगारू टीम का सीरीज जीतने का सपना टूट हो जाएगा। बता दें कि आखिरी मैच कोई परिणाम नहीं निकलने पर सीरीज ड्रॉ रहेगी। यही नहीं बॉर्डर – गावस्कर ट्रॉफी भारत के पास ही रहेगी क्योंकि पिछले दौरे पर भारत ने टेस्ट सीरीज जीतकर ट्रॉफी को अपने नाम किया था ।

AUS vs IND, Brisbane Test: जानिए चौथे टेस्ट में कौन सा खिलाड़ी बन सकता है मैन ऑफ द मैच

अब ऑस्ट्रेलिया अगर सीरीज नहीं जीतेगी तो वह बॉर्डर -गावस्कर ट्रॉफी भी अपने पास नहीं रख पाएगी। वैसे चौथे टेस्ट मैच की बात की जाए तो मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और पहली पारी के तहत 2 विकेट पर 62 रन बनाए हैं। वहीं इसके जवाब में मैच के दूसरे दिन तक भारत की पहली पारी का स्कोर दो विकेट पर 62 रन रहा है। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी आखिरी मैच के तहत भी रोमांचक स्थिति बनी हुई है।