×

AUS vs IND : चोटिल Umesh Yadav की जगह तीसरे टेस्ट मैच में डेब्यू कर सकता यह गेंदबाज

 

जयपुरस्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया का बड़ा झटका लगा और तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल हो गए। ख़बरों की माने तो उमेश यादव चोट इतनी गंभीर है कि वह तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

LOOKBACK 2020: ये हैं टेस्ट क्रिकेट के तहत इस साल किए गए दस सबसे प्रभावी गेंदबाजी प्रदर्शन

उमेश यादव अगर टेस्ट मैच से बाहर होते हैं तो उनकी जगह तेज गेंदबाज टी नटराजन को टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता है। सूत्रों की माने तो उमेश यादव की स्कैन रिपोर्ट आ गई है जिसके आधार पर वह तीसरा मैच नहीं खेल पाएंगे।

AUS vs IND : सीरीज के तीसरे मैच में मैदान पर हर चीज होगी गुलाबी, जानिए क्या ‘पिंक टेस्ट’

उमेश यादव को कुछ वक्त के लिए आराम करना होगा और ऐसे में उनकी वापसी आखिरी टेस्ट मैच के लिए हो सकती है। सूत्रों ने बताया है कि टीम इंडिया के पास गेंदबाजी विकल्प हैं जो उमेश यादव की भरपाई कर सकते हैं। टी नटराजन ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सीमित प्रारूप के तहत डेब्यू करके शानदार प्रदर्शन किया और अब उन्हें टेस्ट डेब्यू का भी मौका मिल सकता है।

Ravindra Jadeja ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने तीसरे खिलाड़ी

बता दें कि टी नटराजन फिलहाल बतौर नेट गेंदबाज भारतीय टेस्ट टीम के साथ जुडे़ हुए हैं। अब वह उमेश यादव के बैकअप के रूप में टीम में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि मौजूदा समय में टीम इंडिया की अपने खिलाड़ियों की चोटों की वजह से मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। बता दें कि उमेश यादव से पहले मौजूदा सीरीज में मोहम्मद शमी को चोट का सामना करना पड़ा था और वह पूरे दौरे से बाहर हो गए। बता दें कि टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद वापसी की है।