×

AUS Vs IND:कंगारू टीम के ये तीन नए चेहरे टीम इंडिया के लिए बन सकते हैं खतरा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। टीम इंडिया कंगारू दौरे पर है जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम से भिड़ंने के लिए तैयार है। इस दौरे पर कंगारू टीम में कुछ नए चेहरे हैं जो टीम इंडिया के लिए खतरा बन सकते हैं । हम यहां ऐसे तीन खिलाड़ियों का ही जिक्र कर रहे हैं जो टीम इंडिया के लिए मुसीबत बन सकते हैं।

Virat Kohli के लिए कंगारू टीम के पास है खास रणनीति, मार्कस स्टोइनिस ने किया खुलासा

मार्नस लाबुशाने – ऑस्ट्रेलिया के सबसे उभरते हुए खिलाड़ियों में से एक हैं मार्नस लाबुशाने हैं। पिछले दौरे पर वह टीम इंडिया के खिलाफ कमाल नहीं कर पाए थे लेकिन इस बार वह बदले हुए खिलाड़ी के रूप में होंगे। मार्नस ने 2019 से अब तक 19 टेस्ट मैचों में 1369 रन बनाए हैं। वनडे मैचों की 9 पारियों में दो पचास और एक शतक लगाया है।

AUS vs IND, ODI Series: इन पांच खिलाड़ियों को इस बार मिस करेगी टीम इंडिया


विल पुकोवस्की – पुकोवस्की शेफील्ड शील्ड में शानदार प्रदर्शन करके सुर्खियों में आए हैं। शेफील्ड को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का भविष्य माना जा रहा है । 22 साल के इस बल्लेबाज ने हर शॉट को अपनी बल्लेबाजी में शामिल कर रखा है और यही बात टीम के लिए चिंता की बात हो सकती है।

AUS vs IND, ODI Series : कंगारू टीम के खिलाफ कैसा हो सकता है टीम इंडिया का गेंदबाजी कॉम्बिनेशन

कैमरून ग्रीन – ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ग्रेग चैपल और रिकी पोंटिंग तक कैमरून ग्रीन की तारीफ कर चुके हैं। कैमरू ग्रीन भी शेफील्ड शील्ड में शानदार प्रदर्शन करके सुर्खियों में रहे हैं। अब भारत के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्हें ऑस्ट्रेलिया की सीमित और टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि इन  तीनों  खिलाड़ियों पर भारत के खिलाफ मैचों के दौरान नजरें रहेंगी।देखने वाली बात रहती है कि वह कैसा  प्रदर्शन करके दिखाते हैं।