×

AUS vs IND:गाबा में ऐसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, बढ़ जाएगी कप्तान Ajinkya Rahane की टेंशन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ कराने के बाद ब्रिस्बेन पहुंच गई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी से खेला जाएगा । दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। ऐसे में भी जो भी टीम जीतेगी उसके नाम सीरीज हो जाएगी।

AUS vs IND: जसप्रीत बुमराह भी हैं चोटिल , क्या चौथे टेस्ट से हो सकते हैं बाहर

गाबा मैच से पहले रिकॉर्ड और पिच की बात की जाए तो ब्रिस्बेन की विकेट पर तेज उछाल है। यहां की पिच ऑस्ट्रेलिया के लिए बेहतर साबित होती है। भारत के लिए गाबा का रिकॉर्ड किसी बुरे सपने से कम नहीं है। टीम इंडिया ने यहां आज तक खेले गए 6 मैचों में से एक भी नहीं जीता है। टीम इंडिया ने गाबा में खेले मैचों में से पांच के तहत जीत दर्ज की है जबकि एक मैच ड्रॉ के साथ खत्म हुआ है।

Aus vs Ind : सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के जमकर बांधे तारीफों के पुल,जानें क्या कुछ कहा

ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन में 62 मुकाबले खेले हैं जिसमें महज 8 मैच में उसे हार मिली है,जबकि 40 मैचों के तहत उसने जीत दर्ज की थी। यही नहीं 13 मैच ड्रॉ और एक टाई रहा । यहां का रिकॉर्ड इस बात की गवाही दे रहा है कि ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर से भारतीय टीम पर भारी पड़ सकती है। इस मैच से पहले भारतीय टीम की मुसीबत इसलिए भी बढ़ेंगी कि उसके खिलाड़ियों लगातार चोटिल हो रहे हैं। सिडनी टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं, वहीं जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने की भी ख़बर है। बुमराह के भी चौथे टेस्ट मैच के तहत खेलने पर संशय है।

AUS vs IND: स्टीव स्मिथ को फिर फैंस ने कहा धोखेबाज, जानें क्या है पूरा मामला