×

AUS VS IND:रोहित शर्मा ने खुद किया खुलासा, बताया क्यों नहीं ODI और T20 टीम में जगह

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी 20 सीरीज से आराम दिया गया है। रोहित शर्मा को सिर्फ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। रोहित शर्मा की सीमित ओवर में क्रिकेट आराम दिए जाने को लेकर सवाल खड़े हुए ।

एडिलेड में ही खेला जाएगा AUS vs IND के बीच डे – नाइट टेस्ट मैच

वैसे हाल ही में रोहित शर्मा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्हें वनडे और टी 20 टीम में शामिल नहीं किया गया। बता दें कि रोहित शर्मा को लेकर सवाल इसलिए भी खड़े हुए हैं क्योंकि वह अपनी हैमस्ट्रिंग चोट से आईपीएल के दौरान ही उबर गए थे और मैच खेलते हुए नजर आए थे। कई दिग्गज खिलाड़ी यह पूछने लगे थे कि जब रोहित शर्मा आईपीएल में खेल सकते हैं तो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्यों नहीं हैं।

AUS Vs IND:कंगारू टीम के ये तीन नए चेहरे टीम इंडिया के लिए बन सकते हैं खतरा

उनकी चोट को लेकर हुए इस पूरे घटनाक्रम के बाद रोहित शर्मा ने खुद अब कहा है कि वे चोट से उबर रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर युद्ध स्तर की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही कहा,ईमानदारी से मुझे नहीं पता कि क्या चल रहा था । सभी लोग किस बारे में बात कर रहे थे लेकिन मुझे रिकॉर्ड पर डाल दिया और मैं लगातार बीसीसीआई और मुंबई इंडियंस के साथ संवाद कर रहा था।

Virat Kohli के लिए कंगारू टीम के पास है खास रणनीति, मार्कस स्टोइनिस ने किया खुलासा

रोहित शर्मा ने खुद यह बताया है कि आईपीएल टूर्नामेंट चोट से उबरने के बाद उन्होंने खुद मुंबई इंडियंस से कहा था कि वह मैदान में उतर सकते हैं। रोहित शर्मा ने मैदान पर उतरकर ही फिटनेस को साबित करने काम किया था। यही वजह रही है कि उन्हें बाद में कंगारू दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल कर लिया गया।